सूरजपुर कोतवाली के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग, पुलिस अफसरों को दी चेतावनी

ग्रेटर नोएडा गोकुल शर्मा हत्याकांड : सूरजपुर कोतवाली के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग, पुलिस अफसरों को दी चेतावनी

सूरजपुर कोतवाली के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग, पुलिस अफसरों को दी चेतावनी

Tricity Today | सड़क पर उतरे लोग

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में कुछ दिनों पहले एक कार ने गोकुल शर्मा को रोंदते हुए मार डाला था। इस मामले में पुलिस अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई। पुलिस ने आरोपी की गाड़ी को पकड़ लिया है, लेकिन आरोपी तक पहुंचने में पुलिस पिछड़ी हुई हैं। जिसकी वजह से गोकुल शर्मा के परिजन और साथी सड़क पर उतर गए। उन्होंने इंसाफ की मांग की है।

धरने पर बैठेंगे परिजन
गोकुल शर्मा के परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस एक-दो दिन में आरोपी को गिरफ्तार नहीं करती है तो वह धरने पर बैठ जाएंगे और इस हंगामा के जिम्मेदार केवल पुलिस अधिकारी होंगे। अभी तक केवल गाड़ी को पकड़ा गया है, लेकिन मुख्य आरोपी से पुलिस कोसों दूर है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में ठीक से काम नहीं कर रही है।

कैसे हुआ हादसा
यह पूरा मामला सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र का स्थित साकीपुर गांव की मार्केट का है। जहां पर गोकुल शर्मा और सुमित चौहान बीते सोमवार (1 अप्रैल 2024) की रात करीब 9:30 बजे घूमने के लिए गए थे। तभी वहां पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी आई और दोनों को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद स्कॉर्पियो गाड़ी चालक थोड़ा सा आगे गया और फिर बैक करके वापस लाया। बैक करते हुए स्कॉर्पियो गाड़ी चालक ने गोकुल शर्मा के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। इसमें उसकी मौके पर मौत हो गई। हालांकि, उसको अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने गुकुल शर्मा को मृत घोषित कर दिया। 

गोकुल शर्मा के पीछे पूरा परिवार
इस मामले में परिजन जब थाने पहुंचे तो उन्होंने हत्या की बात कही, लेकिन पुलिस इस बात को नहीं मान रही है। तमाम सबूत और घटना को देखते हुए पुलिस इस केस को हादसा में तब्दील करने का प्रयास कर रही है। गोकुल शर्मा के पीछे उसकी पत्नी और 2 मासूम बेटियां हैं। जिसकी उम्र 2 साल और 4 साल है। गोकुल शर्मा अपने परिवार में एकलौता बेटा था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.