पालतू फीमेल डॉगी का अपहरण, ढूंढने वाले को मिलेगा 10 हजार का इनाम, शहर में चप्पे पर्चे

ग्रेटर नोएडा : पालतू फीमेल डॉगी का अपहरण, ढूंढने वाले को मिलेगा 10 हजार का इनाम, शहर में चप्पे पर्चे

पालतू फीमेल डॉगी का अपहरण, ढूंढने वाले को मिलेगा 10 हजार का इनाम, शहर में चप्पे पर्चे

Social Media | पालतू फीमेल डॉगी का अपहरण

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा की यूनीटेक हाइट्स सोसाइटी के पार्क के पास से पालतू फीमेल डॉगी के अपहरण का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हुआ है। डॉगी की मालकिन ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। पुलिस की टीम वीडियो में दिख रही कार का नंबर ट्रेस कर डॉगी की तलाश में जुटी है।

क्या है पूरा मामला 
हिमसागर अपार्टमेंट निवासी सीमा सिंह ने सेक्टर बीटा-2 कोतवाली में तहरीर दी है कि वह अपने फीमेल डॉगी (पिंकू) को सुबह के समय घुमाने के लिए लेकर गई थी। किसी कारणवश वह वापस अपने घर आ गईं। इसी दौरान यूनीटेक हाइट्स पार्क के समीप से कार सवार उनके डॉगी को उठाकर ले गए। कैमरे की फुटेज से कार सवारों द्वारा डॉगी को ले जाने के बारे में पता चला। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

पुलिस तलाश में जुटी
सेक्टर बीटा-2 कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार राजपूत ने बताया कि कैमरे में कैद कार के नंबर से पता लगाया जा रहा है कि कौन लोग थे, जो डॉगी को उठाकर ले गए हैं। डॉगी को पकड़ते हुए कार सवार दो लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में कार से बाहर निकले दो लोग डॉगी को घेरते हुए दिखाई दे रहे हैं। डॉगी इनसे बचने का प्रयास कर इधर उधर भाग रहा। उसके बाद डॉगी पार्क में घुस जाता है। एक महिला पशु प्रेमी ने भी इस वीडियो को ट्वीट कर पुलिस से डॉगी को बरामद करने की गुहार लगाई है।

डॉगी ढूंढने वाले को मिलेगा 10 हजार का इनाम 
डॉगी का पता नहीं चलने के बाद सीमा सिंह ने जगह-जगह पर्चे चप्पा करवाए हैं। जिसमें लिखा है कि डॉगी को ढूंढने वाले को 10 हजार रुपए का इनाम मिलेगा। यह भी लिखा है कि डॉगी का ऑपरेशन हो रखा है। सीमा सिंह ने अपना मोबाइल नंबर भी जारी किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.