फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने जनरल बॉडी की मीटिंग में बोला कुत्ता, वीडियो वायरल होने के बाद दी सफाई

नोएडा से बड़ी खबर : फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने जनरल बॉडी की मीटिंग में बोला कुत्ता, वीडियो वायरल होने के बाद दी सफाई

फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने जनरल बॉडी की मीटिंग में बोला कुत्ता, वीडियो वायरल होने के बाद दी सफाई

Google Image | Yogendra Sharma

Noida : नोएडा फोनरवा में इस समय गुटबाजी शुरू हो गई है। जिसको लेकर 2 दिन पहले फोनरवा के अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने जांच कमेटी बनाने का ऐलान किया। इस विवाद ने तूल पकड़ लिया है। दरअसल, बीते 1 अक्टूबर को नोएडा के सेक्टर-52 में फोनरवा की जनरल बॉडी की मीटिंग हुई थी। इसमें फोनरवा के अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने मंच पर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया। जब जनरल बॉडी की मीटिंग में आरडब्लूए सदस्यों द्वारा शोर मचाया जा रहा था तो उन्होंने मंच पर बैठकर कहा था, "कोई भी आदमी परमिशन लेकर बात करेगा, कुत्तों की तरह बात नहीं करेगा।" जिसके बाद से विवाद शुरू हो गया है। यह मामला काफी तेजी के साथ तूल पकड़ता जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद अब इस मामले में योगेंद्र शर्मा ने सफाई दी है। उनका कहना है, "मैंने उदाहरण के तौर पर इस शब्द का इस्तेमाल किया था। यह शब्द किसी व्यक्ति विशेष के लिए नहीं था।"

फोनरवा अध्यक्ष और जनरल सेक्रेट पर यह आरोप
इस पर फोनरवा के सदस्य संजीव शर्मा का कहना है, "हम सभी जानते है कि जनरल बॉडी मीटिंग में सभी प्रस्ताव संस्था के बायलॉज के हिसाब से लिए जाने चाहिए, लेकिन फोनरवा अध्यक्ष और जनरल सेक्रेटरी द्वारा सभी नियमों को ताक पर रखकर मीटिंग करी गई। मीटिंग में बुलाए गए सदस्यों को अपशब्द बोलकर संबोधित किया गया।"

फोनरवा में दो फाड़
आपको बता दें कि नोएडा फोनरवा में इस समय दो फाड़ होते भी नजर आ रहे हैं। अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि फोनरवा के अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने अपने ही संगठन के सदस्यों पर संस्था को बदनाम करने का आरोप लगाया। इसके अलावा उन्होंने संस्था को बदनाम करने वाले लोगों के खिलाफ जांच करने के लिए 2 जान समितियों के गठन करने की भी बात कही थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.