पीतांबर शर्मा का सपाइयों ने किया जोरदार स्वागत, राजकुमार भाटी घर मिलने पहुंचे

ग्रेटर नोएडा : पीतांबर शर्मा का सपाइयों ने किया जोरदार स्वागत, राजकुमार भाटी घर मिलने पहुंचे

पीतांबर शर्मा का सपाइयों ने किया जोरदार स्वागत, राजकुमार भाटी घर मिलने पहुंचे

Tricity Today | पीतांबर शर्मा का सपाइयों ने किया जोरदार स्वागत

Greater Noida News : वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पीताम्बर शर्मा समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं। सपा ने उनका स्वागत किया है। पार्टी के प्रवक्ता राजकुमार भाटी शुक्रवार की सुबह पीताम्बर शर्मा से मुलाकात करने उनके घर पहुंचे। उन्होंने कहा, "सपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है l" दूसरी ओर पार्टी कार्यालय पर पीतांबर शर्मा का स्वागत किया गया।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजकुमार भाटी और युवा नेता नरेंद्र नागर ने आज पीताम्बर शर्मा के घर पहुंच कर उनका स्वागत किया और समाजवादी पार्टी में शामिल होने पर बधाई दी l राजकुमार भाटी ने कहा, "पीताम्बर शर्मा विगत 40 वर्ष से जिले की राजनीति में सक्रिय हैं l उनकी राजनीति साफ-सुथरी और संघर्ष की रही है l उनके आने से समाजवादी पार्टी को जिले में बहुत मजबूती मिलेगी l" इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष नवनीत शर्मा,लोकेश भाटी और कृष्ण नागर आदि भी मौजूद थे।



शुक्रवार की दोपहर समाजवादी पार्टी ने नोएडा कार्यालय में पीतांबर शर्मा के लिए स्वागत समारोह का आयोजन किया। सभी ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। स्वागत करने वालों में मोहम्मद तसलीम, कुंवर बिलाल बरनी, शाहिद खान, मुमताज आलम, तनवीर हुसैन, परवेज हाशमी, कपिल चौधरी, सूरज त्यागी, मलिकजादा जावेद मौजूद थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.