पीएम मोदी और सीएम योगी का जेवर में होगा भव्य स्वागत, भाजपाइयों ने बनाई रणनीति

जेवर एयरपोर्ट UPDATE : पीएम मोदी और सीएम योगी का जेवर में होगा भव्य स्वागत, भाजपाइयों ने बनाई रणनीति

पीएम मोदी और सीएम योगी का जेवर में होगा भव्य स्वागत, भाजपाइयों ने बनाई रणनीति

Social Media | कार्यक्रम स्थल पर भी तैयारियां तेज

GREATER NOIDA NEWS : 25 नवंबर 2021 को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जेवर की सरजमी पर नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट जेवर का भूमि पूजन करने आ रहे हैं। उसी को देखते हुए जेवर के लोगों ने उनके स्वागत के लिए कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाए जाने के उद्देश्य से तैयारियां आरंभ कर दी हैं। गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष रबूपुरा और अन्य कार्यकर्ताओं के साथ जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने बैठक कर आगे की रणनीति बनाए जाने पर विचार किया। उधर, कार्यक्रम स्थल पर भी तैयारियां तेज हो गई हैं। सभा स्थल की जमीन को समतल किए जाने का कार्य आरंभ हो चुका है।

धीरेंद्र सिंह ने इस दौरान कहा, "सभी जानते हैं कि जेवर एयरपोर्ट की घोषणा के बाद जेवर और उसके आसपास जिस तरीके से औद्योगिक विकास ने गति पकड़ी है। उसे देखते हुए लगता है कि आने वाले समय में जेवर प्रदेश की औद्योगिक और आर्थिक राजधानी बनेगा। जेवर वह क्षेत्र बनेगा, जहां से लाखों लोगों को रोजगार और अपने जीवन-यापन के साधन उपलब्ध हो पाएंगे।"

इस दौरान एडिशनल सीपी लव कुमार, ग्रेटर नोएडा के डीसीपी अमित कुमार, एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे, ओएसडी यमुना शैलेंद्र भाटिया, अपर जिलाधिकारी बलराम सिंह, उप जिलाधिकारी जेवर रजनी कांत मिश्रा भी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.