जेवर एयरपोर्ट साइट पर पहुंचे पीएम मोदी, थोड़ी देर में करेंगे शिलान्यास

BIG BREAKING : जेवर एयरपोर्ट साइट पर पहुंचे पीएम मोदी, थोड़ी देर में करेंगे शिलान्यास

 जेवर एयरपोर्ट साइट पर पहुंचे पीएम मोदी, थोड़ी देर में करेंगे शिलान्यास

Google Image | पीएम मोदी

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जेवर एयरपोर्ट साइट पर पहुंच गए है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलीकॉप्टर थोड़ी देर पहले ही लैंड हुआ है। अब थोड़ी देर बाद पीएम मोदी जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास करेंगे। उसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी 85 मिनट जेवर में रहेंगे। योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत किया है। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया, नंद गोपाल नंदी और सतीश महाना समेत केंद्रीय और राज्य सरकार के मंत्री पहुंचे हैं। फिलहाल सभी नेता और मंत्री पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत कर रहे हैं।

जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के शिलान्यास कार्यक्रम में बड़ी तादाद में नोएडा, ग्रेटर नोएडा, बुलंदशहर, मथुरा, आगरा, गाजियाबाद, समेत आसपास के क्षेत्र के लोग काफी तादाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुनने के लिए जनसभा स्थल पर पहुंच चुका हैं। जनसभा स्थल जय श्री राम के नारों के साथ गूंज रहा है हर तरफ केवल जय श्री राम के जैकारे लगाए जा रहे हैं। लोग ढोल नगाड़े बजाकर जश्न मना रहे हैं। काफी संख्या में महिलाएं भगवा वस्त्र और लाल साड़ी पहनकर भूमि पूजन के कार्यक्रम में पहुंची हैं। इस लम्हे को हर कोई कैमरे में कैद कर रहा है। जनसभा स्थल से लेकर यमुना एक्सप्रेस टोल प्लाजा तक लोगों का जनसमूह लगा हुआ है। हर कोई प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की एक झलक देखने के लिए बेताब है।

5,000 से ज्यादा पुलिस कर्मी तैनात
जेवर एयरपोर्ट शिलान्यास को लेकर पीएम मोदी की सुरक्षा का चाक चौबंद प्रबंध किया गया है। कार्यक्रम के दौरान अभेद सुरक्षा के लिए जिले के बाहर से भी फोर्स बुलाई गई है। इसमें सिविल पुलिस के लगभग 5000 सिपाही (महिला-पुरुष), 800 उपनिरीक्षक, पीएसी, आरएएफ और पैरामिलिट्री की 25 से भी अ‌धिक कंपनियां तैनात हैं।  गाजियाबाद, हापुड़ और बुलंदशहर के आईपीएस अधिकारी जेवर पहुंच चुके हैं। इसके साथ ही करीब 56 IPS अधिकारी, 30 एएसपी, 80 डिप्टी एसपी, 225 निरीक्षक, 800 सब-इंस्पेक्टर और करीब 5 हजार महिला और पुरुष सिपाही तैनात किए गए है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.