जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह तैयारियों में जुटे, बुलंदशहर की भूमि पर होगी विशाल जनसभा

25 जनवरी को गौतमबुद्ध नगर आएंगे पीएम मोदी : जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह तैयारियों में जुटे, बुलंदशहर की भूमि पर होगी विशाल जनसभा

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह तैयारियों में जुटे, बुलंदशहर की भूमि पर होगी विशाल जनसभा

Tricity Today | बुलंदशहर की भूमि पर होगी विशाल जनसभा

Greater Noida News : भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 जनवरी को बुलंदशहर के चोला चौकी में एक विशाल जनसभा कार्यक्रम में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम में जनता को अपनी सरकार की विकास योजनाओं, उपलब्धियों और लक्ष्यों के बारे में बताएंगे। वह उत्तर प्रदेश के लोगों को भाजपा के नेतृत्व में राज्य की उन्नति और समृद्धि के लिए आश्वस्त करेंगे। इस कार्यक्रम के लिए बुलंदशहर में सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। 

गौतमबुद्ध से शुरू होगी जनसभा
विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने बताया कि 22 जनवरी 2024 को देश के प्रधानमंत्री द्वारा प्रभु श्रीराम लला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम उनके कर कमलों से हुआ। उसके 2 दिन पश्चात उनका उत्तर प्रदेश की भूमि में आगमन से जनता में भारी उत्साह है। उन्होंने अपनी विधान सभा के समस्त मण्डल की टीम से समन्वय कर हजारों की तादात में लोगों को जनसभा तक पहुंचाने का प्रबंध किया है। उन्होंने कहा कि इस जनसभा में किसानों के साथ-साथ नौजवानों की भी भारी मात्रा में उपस्थिति दर्ज होगी। 

करीब 3 लाख लोग मौजूद होंगे
उन्होंने आशा जताई है कि जेवर जनसभा से बसें, निजी वाहन और 500 ट्रैक्टर के अलावा लोग अपने साधनों से भी शिरकत करेंगे। अनुमान तो यह है कि 2.50 लाख से 3 लाख लोग मौजूद रहेंगे। यह कार्यक्रम स्थल जेवर विधानसभा के निकट होने के कारण भारी भीड़ जुटने का अनुमान होने के कारण जनसभा के लिए व्यवस्थाओं को भी चप-चौबंद किया गया है। 

वेस्ट यूपी में बैठक शुरू
बुलंदशहर पार्टी कार्यालय से प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह और क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र शिसोदिया ने समीक्षा बैठक में सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया है कि वे जनसभा के दौरान किसी भी प्रकार की असुविधा या अव्यवस्था को रोकने के लिए सजग रहें। समीक्षा बैठक के दौरान राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर, विधायक संजय शर्मा, दादरी विधायक, बुलंदशहर विधायक और कई जनप्रतिनिधि एवं क्षेत्रीय पदाधिकारी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.