बीजेपी के नए अध्यक्षों की होगी अग्नि परीक्षा, 50 हजार लोगों को जुटाने का मिला टारगेट

Ghaziabad News : बीजेपी के नए अध्यक्षों की होगी अग्नि परीक्षा, 50 हजार लोगों को जुटाने का मिला टारगेट

बीजेपी के नए अध्यक्षों की होगी अग्नि परीक्षा, 50 हजार लोगों को जुटाने का मिला टारगेट

Tricity Today | पश्चिम के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा और जिलाध्यक्ष सतपाल प्रधान

Ghaziabad News : देश की पहली रैपिडेक्स ट्रेन का उद्घाटन करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 अक्टूबर को गाजियाबाद आएंगे। इस दौरान पीएम मोदी विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसे लोकसभा चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है। कार्यक्रम को लेकर भाजपा संगठन ने भी अपनी ताकत झोंक दी है। करीब 50 हजार लोगों की भीड़ का लक्ष्य जनसभा के लिए रखा गया है।

तीनों अध्यक्षों पर होगी संगठन की जिम्मेदारी
सबसे बड़ी बात यह है कि पश्चिम के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा और जिलाध्यक्ष सतपाल प्रधान के कार्यालय में पीएम मोदी पहली बार गाजियाबाद में आएंगे। इसलिए तीनों अध्यक्षों की अग्नि परीक्षा होनी है। जिसे ये लोग भी भली-भांति जानते हैं। क्षेत्रीय अध्यक्ष ने पीएम के कार्यक्रम को लेकर संगठन के लोगों और जनप्रतिनिधियों के साथ कार्यक्रम को लेकर टास्क दिया गया है। जिसमें साफ आदेश दिया गया है कि कार्यक्रम को लेकर भाजपा संगठन पूरी तरह से अलर्ट है और पश्चिम में लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकने का मन बना चुकी है। इसी रणनीति के तहत पीएम के कार्यक्रम को लेकर कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जा रही है। सत्येंद्र सिसोदिया की कुछ माह पहले मार्च के महीने में क्षेत्र की जिम्मेदारी हाई कमान ने दी थी। वहीं, भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा को फिर से पारी खेलने का मौका मिला है और सतपाल प्रधान को भी नई जिम्मेदारी जिलाध्यक्ष के रूप में मिली है। पूरे कार्यक्रम को लेकर उनके कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी आई है। जिसे तीनों अध्यक्ष भली भांति जानते हैं। इसलिए संगठन पूरी ताकत के साथ कार्यक्रम की तैयारी में जुटा हुआ है।

जल, थल, नभ में होगी सुरक्षा
देश की पहली रैपिडेक्स ट्रेन का उद्घाटन करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 अक्टूबर को गाजियाबाद आएंगे। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के दौरान जल, थल और नभ से निगहबानी होगी, ताकि कहीं से कोई भी सुरक्षा में सेंध ना लगा सके। कार्यक्रम स्थल और सड़क रूट, टॉप और ड्रोन के साथ ही जवानों को हिंडन नदी में भी उतरा जाएगा। प्रधानमंत्री के गाजियाबाद आने के तीन संभावित रूट हैं। साहिबाबाद स्टेशन से वह दुहाई डिपो रैपिडएक्स से जाएंगे। इस दायरे में कार्यक्रम के दिन आवागमन पूरी तरह प्रतिबंधित होगा। जनसभा स्थल जर्मन हैंगर से सुरक्षित होगा। इस दौरान कोई अनाधिकृत प्रवेश न हो, इसके लिए सीसीटीवी कैमरे के लिए कंट्रोल रूम बनेगा। कार्यक्रम के समय एनएसजी की एंटी ड्रोन यूनिट यह सुनिश्चित करेगी कि उनके ऊपर में आसमान के क्षेत्र में कोई ड्रोन नहीं उड़ने पाए। रैपिडएक्स के 17 किलोमीटर रूट पर सड़क से रूफटॉप तक पूरे रास्ते मे पड़ने वाली हिंडन नदी में भी जवान नाव के साथ लगाए जाएंगे। इस पूरे रूट पर ड्रोन कैमरा से नजर रखी जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.