पीएम नरेंद्र मोदी नवंबर में 2 बार आएंगे ग्रेटर नोएडा, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

BIG BREAKING : पीएम नरेंद्र मोदी नवंबर में 2 बार आएंगे ग्रेटर नोएडा, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

पीएम नरेंद्र मोदी नवंबर में 2 बार आएंगे ग्रेटर नोएडा, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा में नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ (File Photo)

Greater Noida : राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति के बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब ग्रेटर नोएडा आ रहे हैं। आगामी 16 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्रेटर नोएडा में हो रहे एलपीजी वीक-2022 में हिस्सा लेंगे। इसको लेकर तैयारियां चल रही है। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ग्रेटर नोएडा आगमन से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर ग्रेटर नोएडा आएंगे।

जिले में तैयारियां शुरू हुई
प्रधानमंत्री मोदी इस महीने में दो बार ग्रेटर नोएडा आएंगे। दरअसल, आगामी 16 नवंबर को ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे। उसके बाद 25 नवंबर को गौतम बुद्ध विश्व विद्यालय में होने वाले हैकाथन में आएंगे। इनको लेकर जिला प्रशासन से लेकर पुलिस स्तर पर तैयारियां शुरू हो गई हैं। तीनों प्राधिकरण भी प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं।

एलपीजी वीक-2022 में लेंगे हिस्सा
आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में एलपीजी वीक-2022 का आयोजन होने जा रहा है। यह आयोजन पेट्रोलियम मंत्रालय द्वारा करवाया जाएगा। दुनिया भर के घरों, व्यवसायों और समुदायों में हर दिन इस्तेमाल होने वाले स्वच्छ और आधुनिक ईंधन के रूप में एलपीजी की भूमिका अहम है। इस आयोजन में एलपीजी तक पहुंच बढ़ाने में भारत की सफलता को प्रदर्शित करेगा।

पीएम से पहले सीएम आएंगे ग्रेटर नोएडा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा आएंगे। बताया जा रहा है कि पीएम के आगमन की तैयारियों को लेकर योगी आदित्यनाथ जायजा लेंगे। बकायदा इसको लेकर लखनऊ से मिनट दर मिनट कार्यक्रम जारी होगा। हर बार की तरह योगी आदित्यनाथ गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में विश्राम करेंगे। योगी आदित्यनाथ ने 2 नवंबर को ग्रेटर नोएडा में रहते समय करीब 1670 करोड़ रुपए की  सौगात गौतमबुद्ध नगर जिले को दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.