ग्रेटर नोएडा : पुलिस और आबकारी विभाग ने अवैध शराब के जखीरा पर छापा मारकर दो गिरफ्तार किये, दुकान का लाइसेंस रद्द होगा

पुलिस और आबकारी विभाग ने अवैध शराब के जखीरा पर छापा मारकर दो गिरफ्तार किये, दुकान का लाइसेंस रद्द होगा

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

गौतमबुद्ध नगर पुलिस और आबकारी विभाग ने शुक्रवार को संयुक्त कार्रवाई कर दनकौर थाना क्षेत्र में शराब के एक ठेके पर छापेमारी की। इस दौरान टीम को ढाई हजार पव्वा अवैध शराब का जखीरा मिला है। इनमें से सात पव्वा मिलावटी हैं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शराब के ठेके के मालिक और सैल्समैन को गिरफ्तार कर लिया है। जिला आबकारी अधिकारी आरबी सिंह ने बताया कि थाना बीटा-2 पुलिस और हापुड़ पुलिस ने गुरुवार को संयुक्त कार्रवाई कर थाना बीटा-2 क्षेत्र में चल रही एक अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया था। पुलिस ने मौके से दीपक, मनीष, कुलदीप तथा दीपक को गिरफ्तार किया था।

पूछताछ के दौरान पता चला था कि ये लोग मिलावटी और अवैध शराब गौतमबुद्ध नगर के तमाम सरकारी ठेकों पर भी बेचते हैं। इन आरोपियों की सूचना के आधार पर पुलिस ने थाना दनकौर क्षेत्र में स्थित सालेपुर गांव के शराब के ठेके पर छापेमारी की। यहां से पुलिस को 2512 पव्वा शराब मिली है। इसमें सात पौवा मिलावटी हैं। थाना दनकौर पुलिस ने शराब के ठेके के मालिक और सेल्समैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने नरेंद्र तथा गोपाल नाम के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। प्रशासन दुकान का लाइसेंस निलंबित करने की कार्रवाई कर रही है।

मिलावटी शराब बेचने वाला शख्स गिरफ्तार, सेंट्रो कार में करता था तस्करी
थाना एक्सप्रेस-वे पुलिस ने मिलावटी शराब बेचने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस को उसके पास से 18 पेटी मिलावटी शराब और सेंट्रो कार बरामद किया है। थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने एक सूचना के आधार पर शुक्रवार को तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 323 पव्वे हरियाणा मार्का शराब बरामद किया है। पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।
 

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.