पुलिस ने पकड़े दो बावरिया, घोषित था 25 हजार का ईनाम

Greater Noida : पुलिस ने पकड़े दो बावरिया, घोषित था 25 हजार का ईनाम

पुलिस ने पकड़े दो बावरिया, घोषित था 25 हजार का ईनाम

Tricity Today | आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बावरिया गिरोह के दो शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान अंतर्राज्यीय लुटेरा बाबू उर्फ जोगिन्दर और विक्की के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके कब्जे से बाइक, दो तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं। जोगिन्दर पर 25 हजार का इनाम घोषित था। यह गिरफ्तारी थाना बीटा-2 पुलिस ने की है।

करनाल पुलिस को भी थी तलाश
पुलिस ने बताया कि बाबू उर्फ जोगिन्दर बावरिया गिरोह का अंतर्राज्यीय चैन लुटेरा है। जो चैन लूटने की घटनाओं के साथ साथ अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर लूटी गई चैनों को ठिकाने लगाने का भी काम करता है। इस मामले में बीटा-2 में एफआईआर दर्ज है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने बाबू पर 25 का इनाम घोषित था। बाबू के तलाश में करनाल पुलिस भी जुटी हुई थी।

2 दर्जन से अधिक लूट की घटना को दिया अंजाम
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बावरिया गिरोह के इन सदस्यों की काफी दिनों से तलाश थी। 27 जनवरी की रात थाना बीटा-2 पुलिस द्वारा, बाबरिया गिरोह का अंतर्राज्यीय लुटेरा बाबू उर्फ जोगिन्दर और विक्की को नवादा गोल चक्कर के पास अल्फा-1 से दबोचा गया है। आरोपी बाबू उर्फ जोगिन्दर अपने सह-अभियुक्तों के साथ मिलकर हरियाणा राज्य, दिल्ली और एनसीआर क्षेत्र में चैन स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम देता है। बाबू ने एनसीआर में दो दर्जन से अधिक लूट की घटना को अंजाम दिया हुआ है। इनमें से चार घटनाएं थाना बीटा-2 क्षेत्र में हुई थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.