जहरीली शराब कांड मामले में पुलिस ने एक और आरोपी दबोचा

ग्रेटर नोएडा : जहरीली शराब कांड मामले में पुलिस ने एक और आरोपी दबोचा

जहरीली शराब कांड मामले में पुलिस ने एक और आरोपी दबोचा

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा के कासना औद्योगिक क्षेत्र में पकड़ी गई अवैध शराब की फैक्ट्री के मुख्य आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के पास से 20 लीटर अल्कोहल और 2 लीटर स्प्रिट बरामद किया है।

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि 11 फरवरी को बुलंदशहर और कासना कोतवाली की पुलिस ने कासना औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में छापेमारी की थी। बुलंदशहर में हुए जहरीली शराब कांड एक आरोपी ने इस फैक्ट्री के बारे में बताया था। पुलिस ने छापेमारी के दौरान फैक्ट्री से 36 पेटी अवैध शराब और मिलावटी शराब बनाने में प्रयोग होने वाला केमिकल आदि सामान बरामद किया था। वहीं इस फैक्ट्री में दो लोगों के शव भी पड़े मिले थे।  

इस मामले में कासना कोतवाली में पुलिस ने मुख्य आरोपी चंद्रभान उर्फ मिंकु और उसके भाई विनय उर्फ टिंकू समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने पूर्व में पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वहीं इस मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी भाइयों ने 16 फरवरी को जिला न्यायालय में सरेंडर कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी चंद्रभान उर्फ मिंकु को रिमांड पर लेकर पूछताछ की। 

पुलिस पूछताछ में पांच और आरोपियों के नाम सामने आए है। पुलिस ने चार आरोपियों को पूर्व में गिरफ़्तार किया था। घटना में शामिल एक और आरोपी नदीम निवासी बास नगली ज़िला रामपुर को गिरफ़्तार किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.