कुकर्म का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले गैंग का खुलासा, चार गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा: कुकर्म का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले गैंग का खुलासा, चार गिरफ्तार

कुकर्म का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले गैंग का खुलासा, चार गिरफ्तार

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

कुकर्म का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले गैंग का खुलासा, चार गिरफ्तार युवक के साथ कुकर्म कर मोबाइल से वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले चार आरोपियों को कोतवाली बीटा-2 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना का वीडियो जिस मोबाइल फ़ोन से बनाया गया था, पुलिस ने उसे भी बरामद कर लिया है। घटना को अंजाम देने वाले आरोपी पूर्व में भी दिल्ली में एमसीडी के असिस्टेंट इंजीनियर से 1 करोड़ रुपये की फिरौती की मांग कर चुके

कोतवाली प्रभारी रामेश्वर कुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले पीड़ित ने पुलिस से  शिकायत करते हुए बताया कि कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट करते हुए बंधक बना लिया और जबरदस्ती कुकर्म किया। आरोपियों ने पीड़ित से 5 हज़ार रुपये फोन-पे के माध्यम से अपने खाते मे ट्रांसफर कराए और पूरे घटनाक्रम की वीडियो बनाकर वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। वीडियो वायरल ना करने के बदले  2 लाख रुपये देने की मांग भी की।

आरोप है कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपी पूर्व में भी दिल्ली में एमसीडी के असिस्टेंट इंजीनियर से 1 करोड़ रुपये की फिरौती की मांग कर चुके हैं । अभियुक्त ग्राइंडर एप के माध्यम से लोगों से दोस्ती करते थे और बहाने से बुलाकर उनकी अश्लील वीडियो बना लेते थे। फिर वीडियो वायरल कर ब्लैकमेल करते थे और बड़ी रकम की मांग करते थे। आरोपियों की पहचान बुलंदशहर निवासी गौतम, गौरव, सचिन और मोहित के रूप में हुई है। इन्हें सेक्टर बीटा-1 के मकान नंबर C-68 से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.