गैंगस्टर एक्ट में वांछित शार्प शूटर अमन उर्फ माया त्यागी को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

ग्रेटर नोएडा: गैंगस्टर एक्ट में वांछित शार्प शूटर अमन उर्फ माया त्यागी को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

गैंगस्टर एक्ट में वांछित शार्प शूटर अमन उर्फ माया त्यागी को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Tricity Today | बदमाश अमन उर्फ माया त्यागी

  • - पूर्व में नोएडा के सेक्टर-90 में हुई पुलिस मुठभेड़ में आरोपी के दोनों पैरों में लगी थी गोली
Greater Noida: जिले के बड़े गैंग में शामिल शार्प शूटर बदमाश अमन उर्फ माया त्यागी को कोतवाली बादलपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाश कोतवाली दादरी से वांछित चल रहा था। जिसके बाद से ही एसटीएफ और कोतवाली दादरी पुलिस की टीमें बदमाश की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थीं। आरोपी इससे पहले भी नोएडा में कोतवाली फेज-2 पुलिस के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार हो चुका है।  

माया त्यागी पर जनपद के अलग अलग थानों में लूट और हत्या के करीब 16 मुकदमें दर्ज है। फिलहाल थाना दादरी से वांछित आरोपी पिछली बार कोतवाली फेज़-2 पुलिस से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार होकर जेल गया था। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के दोनों पैरों में दो गोली गली थी। गोली न निकल पाने पर हुए ऑपेरशन के दौरान चिकित्सकों को बदमाश का पैर काटना पड़ा था। 

एसीपी सेंट्रल नोएडा योगेंद्र सिंह ने बताया कि लंबे समय से अमन उर्फ अक्षय उर्फ माया त्यागी अपराध की दुनिया में है। पहले अनिल दुजाना गैंग के लिए काम करता था। फिलहाल अब वह रणदीप भाटी गैंग के लिए काम कर रहा था। पश्चिम यूपी मेें अन्य बड़े गैंग से भी इसके संबंध रहे है। वर्ष 2019 से गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था जिसे गुरुवार को कोतवाली बादलपुर पुलिस ने दुजाना पुलिया के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.