उर्फी जावेद को पुलिस ने किया अरेस्ट, कारण जानकर लोगों ने उड़ाया मजाक, Video

बड़ी खबर : उर्फी जावेद को पुलिस ने किया अरेस्ट, कारण जानकर लोगों ने उड़ाया मजाक, Video

उर्फी जावेद को पुलिस ने किया अरेस्ट, कारण जानकर लोगों ने उड़ाया मजाक, Video

Tricity Today | उर्फी जावेद को पुलिस ने किया अरेस्ट

Greater Noida News : छोटे-छोटे कपड़े पहनकर चर्चा में आई ऊर्फी जावेद को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। लोगों के मन में सवाल है कि ऊर्फी जावेद को क्यों अरेस्ट किया गया, लेकिन जब इसका जवाब आपको मिलेगा तो आप हैरान हो जाओगे। ऊर्फी जावेद को पुलिस ने इसलिए अरेस्ट किया है, क्योंकि वह छोटे कपड़े पहनती हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि महाराष्ट्र पुलिस की दो महिला सिपाही ऊर्फी जावेद को अरेस्ट करके ले जा रही है। जब ऊर्फी जावेद ने कारण पूछा तो उन्होंने कहा, "इतने छोटे कपड़े पहनकर कौन घूमता है?" पुलिस के एक्शन पर लोगों का रिएक्शन
महाराष्ट्र पुलिस के इस एक्शन पर लोगों ने रिएक्शन दिया है। लोगों का कहना है कि ऊर्फी जावेद छोटे कपड़े पहनने की वजह से ही चर्चा में आती है और इसी वजह से पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया। लोगों ने इस मामले में मजाक भी मनाया है। लोगों का कहना है कि शायद अब ऊर्फी जावेद को छोटे कपड़े पहनना बंद करना चाहिए। जिस समय पुलिस ने एक्शन लिया, उस समय ऊर्फी जावेद स्टारबक्स की कॉफी पी रही थी।

कौन हैं ऊर्फी जावेद
आपको बता दें कि ऊर्फी जावेद मूल रूप से उत्तर प्रदेश में स्थित लखनऊ की रहने वाली हैं। उर्फी का जन्म 15 अक्टूबर 1997 में हुआ। वैसे तो ऊर्फी जावेद ने मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की और पत्रकारिता की दुनिया में जाना चाहती थी, लेकिन अचानक उन्हें एक्टिंग का शौक लग गया और वह आज स्टार बन गई। ऊर्फी जावेद काफी कम उम्र में मुंबई आ गई थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.