बाइक चोर गैंग के मास्टर माइंड समेत 3 गिरफ्तार, इस गांव से है रिश्ता

ग्रेटर नोएडा: बाइक चोर गैंग के मास्टर माइंड समेत 3 गिरफ्तार, इस गांव से है रिश्ता

बाइक चोर गैंग के मास्टर माइंड समेत 3 गिरफ्तार, इस गांव से है रिश्ता

Tricity Today | तीन बाइक चोर गिरफ्तार

बाइक चोर गैंग के मास्टर माइंड समेत 3 गिरफ्तार, इस गांव से है रिश्ता दादरी दादरी कोतवाली पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बाइक चोर गिरोह के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से चोरी की पांच बाइक बरामद की हैं। यह लोग दिल्ली-एनसीआर में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है। आरोपी मोनु गैंग का मास्टर माइंड है। आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस की टीम मंगलवार की शाम जीटी रोड पर वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बुलदंशहर की ओर जाती हुई बाइक दिखाई पड़ी। टीम ने उसे चेकिंग के लिये रूकने का इशारा किया। आरोपित यूटर्न लेकर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी करके उन्हें दबोच लिया। इसमें चिटेहरा गांव निवासी शुभम पर 5 मामले व मोनू पर 10 मामले दर्ज हैं। इनके कब्जे से चोरी की एक बाइक बरामद हुई है। 

पुलिस पूछताछ में पता चला कि तीसरा साथी चिटेहरा गांव का रहने वाला मनीष है। उस पर 3 मामले दर्ज हैं। वह कुछ ही दूरी पर पीछे 4 बाइकों के साथ खड़ा हुआ था। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर मनीष को भी अरेस्ट करके बाइक जब्त कर लिया। आरोपितों ने हाल ही में रेलवे रोड स्थित नवीन अस्पताल के पास से एक बाइक चोरी की थी। ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि ये गैंग बनाकर आसपास के एरिया से बाइक चोरी करते थे। फिर उन्हें सस्ते दामों में कबाडी को बेचने का धंधा करते थे। आरोपी मोनु गैंग का मास्टर माइंड है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.