दोबारा देखकर परिजन हुए हैरान, मां लिपटकर रोने लगी

ग्रेटर नोएडा से गायब वैभव को वापस लेकर आई पुलिस : दोबारा देखकर परिजन हुए हैरान, मां लिपटकर रोने लगी

दोबारा देखकर परिजन हुए हैरान, मां लिपटकर रोने लगी

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से वैभव नाम का एक लड़का गायब हो गया। परिजन अपने बेटे की तलाश करते हुए पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने भी कड़ी मेहनत से वैभव की तलाश की और अंत में कामयाबी हासिल कर ली। वैभव को पुलिस ने बरामद कर लिया और परिजनों को सकुशल सौंप दिया। अपने बेटे को वापस देखकर मां की आंखों से आंसू आने लगे।  परिजनों ने पुलिस का धन्यवाद दिया। यह पूरा मामला हाईटेक सिटी ग्रेटर नोएडा का है।

सुबह 5:30 बजे घर से निकला था वैभव
पुलिस ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में एक पॉश सोसाइटी है। जिसमें प्रदीप कुमार अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। प्रदीप कुमार का करीब 17 वर्षीय बेटा है, जिसका नाम वैभव है। वैभव जेईई एग्जाम की तैयारी कर रहा है। जानकारी के अनुसार आगामी कुछ दिनों में जेईई एग्जाम के परिणाम आने वाले हैं। जिसकी वजह से वैभव बहुत तनाव में चला गया। सोमवार की सुबह करीब 5:30 बजे वैभव उठा और टहलने के लिए घर से बाहर चला गया। 

पीड़ित परिवार भागते-भागते पहुंचा पुलिस के पास 
परिजनों ने बताया कि काफी देर तक जब उनका बेटा वापस नहीं लौटकर आया तो उन्हें चिंता होने लगी। पीड़ित परिवार ने अपने बेटे की तलाश शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद पीड़ित परिवार भागते-भागते कोतवाली जा पहुंचा। पुलिस भी पीड़ित परिवार की शिकायत पर एक्टिव हो गई।

पुलिस का बयान
बीटा-2 कोतवाली प्रभारी मुनेंद्र सिंह ने बताया कि बिना देरी किए वैभव की तलाश के लिए टीम का गठन किया गया। आसपास लगे सीसीटीवी की जांच की गई। पुलिस ने कड़ी मेहनत के बाद वैभव को अल्फा-2 के पास स्थित एक निर्माणधीन बिल्डिंग के पास से बरामद कर लिया। वैभव को सकुशल उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.