मैदान में उतरे पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह, 40 ड्रोन से हो रही हाईटेक शहर की निगरानी

गौतमबुद्ध नगर : मैदान में उतरे पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह, 40 ड्रोन से हो रही हाईटेक शहर की निगरानी

मैदान में उतरे पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह, 40 ड्रोन से हो रही हाईटेक शहर की निगरानी

Tricity Today | सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते हुए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह

Gautam Budh Nagar : अग्नीपथ योजना को लेकर आज पूरा भारत बंद है।  जिसको देखते हुए नोएडा पुलिस अलर्ट मोड पर है। शहर में कोई अप्रिय घटना ना हो इसको लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस लगाई गई है। नोएडा दिल्ली बॉर्डर पर वेरीगेटेड लगाकर चेकिंग की जा रही है। खुद पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह शहर में घूम सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं।

जिले वासियों से पुलिस ने शांति व्यवस्था बनाने की अपील की 
भारत बंद में किसी तरह की हिंसा ना हो इसको लेकर नोएडा पुलिस पूरे जिले में चेकिंग अभियान चला रही है, जगह-जगह गश्त कर रही है। कमिश्नर आलोक सिंह खुद मैदान में उतर कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं, ताकि शहर में अग्निपथ को लेकर किसी तरह का विरोध प्रदर्शन और हिंसा ना हो, फ़िलहाल भारत बंद का असर नोएडा पर नजर नहीं आ रहा है। पुलिस ने कल ही बयान जारी कर जिले वासियों से शांति व्यवस्था बनाने की अपील की थी। जिले में धारा 144 लागू है, उसके बावजूद भी अग्निपथ को लेकर जेवर में 3 दिन पहले विरोध प्रदर्शन हो चुका है। पुलिस पूरी तरह चौकन्नी है ताकि कोई विरोध प्रदर्शन न हो।

शहर के मुख्य पॉइंट पर पर्याप्त मात्रा में लगाई गई  पुलिस 
कमिश्नर आलोक सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया की दिल्ली पुलिस के साथ कोर्डिनेट करके हम आज सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त बनाए हुए हैं। पूरे गौतम बुध नगर में धारा 144 लागू है। जितने भी बॉर्डर से एक्सप्रेसवे है और शहर के मुख्य पॉइंट है, वहां पुलिस पर्याप्त मात्रा में लगाई गई है। ताकि किसी तरह की कोई घटना ना हो सके, पूर्व सैनिकों के मदद से छात्रों को अग्नीपथ योजना के बारे में समझाया जा रहा है। उनके अभिभावकों और कोचिंग सेंटरों के माध्यम से भी छात्रों को समझाया जा रहा है। अग्नीपथ  योजना के फायदे बताया जा रहा है, इसके साथ ही 24 लोगो को नज़रबंद किया गया है, जो दिल्ली जाने वाले थे, तकी कानून व्यवस्था बनी रहे। मैदान में उतरे 40 ड्रोन
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात हैं। हर एक गतिविधि पर पुलिस की पैनी नजर है। उन्होंने बताया कि पुलिस मुख्यालय लखनऊ की तरफ से भी आज हाईअलर्ट जारी किया गया है। जिले में अलग-अलग स्थानों पर 40 ड्रोन से निगरानी की जा रही है। डीसीपी, एडिशनल डीसीपी, एसीपी और सभी थानों की पुलिस मैदान में है। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह का सख्त आदेश है कि हर एक गतिविधि पर नजर रखी जाए। जो भी व्यक्ति शांति भंग करने का प्रयास करेगा। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.