जेवर और रबूपुरा कोतवाली में अचानक पहुंचीं, दोनों थानों के पुलिसकर्मियों में खलबली मची

लक्ष्मी सिंह एक्टिव मोड में : जेवर और रबूपुरा कोतवाली में अचानक पहुंचीं, दोनों थानों के पुलिसकर्मियों में खलबली मची

जेवर और रबूपुरा कोतवाली में अचानक पहुंचीं, दोनों थानों के पुलिसकर्मियों में खलबली मची

Tricity Today | जेवर और रबूपुरा कोतवाली में अचानक पहुंचीं लक्ष्मी सिंह

Noida : गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह इस समय एक्टिव मोड में है। बीती रात को उन्होंने जेवर और रबूपुरा कोतवाली का निरीक्षण किया। दोनों थानों में लक्ष्मी सिंह अचानक पहुंची। जिसके बाद जेवर और रबूपुरा कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मियों में खलबली मच गई। लक्ष्मी सिंह ने दोनों थानों में काफी बारीकी से दस्तावेजों की जांच की है।

करीब 2 घंटे तक लिया जायजा
उत्तर प्रदेश के साथ दनकौर में भी पंचायत चुनाव होने वाले हैं। लक्ष्मी सिंह ने  पुलिसकर्मियों को निर्देश देते हुए कहा कि किसी के दबाव में आकर काम करने की कोई आवश्यकता नहीं है। अगर कोई भी व्यक्ति आप पर गलत काम करने के लिए दवाब बनाता है तो इसकी जानकारी तत्काल मुझे दें। लक्ष्मी सिंह ने विभिन्न कार्यों को लेकर पुलिस वालों को निर्देशित किया है। पुलिस कमिश्नर जेवर और रबूपुरा कोतवाली में करीब 2 घंटे तक रही है।

आम जनमानस से फ्रेंडली होने के निर्देश
लक्ष्मी सिंह का कहना है कि अगर कोई भी पुलिस वाला गलत काम करता है तो बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अगर किसी भी पुलिस वाले की कोई कमी या भ्रष्टाचारीता में संलिप्तता पाई गई तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। किसी को नहीं छोड़ा जाएगा। उन्होंने आम जनमानस से फ्रेंडली होने के लिए निर्देशित किया है।

जिले की जनता को नहीं होनी चाहिए कोई दिक्कत
आपको बता दें कि जब से लक्ष्मी सिंह गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर बनी है, तब से वह लगातार आम जनमानस की हर समस्या का समाधान करवाने पर लगी हुई है। आते ही उन्होंने जिले के सभी आईपीएस अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक की थी। जिसमें साफ तौर पर कहा गया था कि पुलिस की कार्यशैली ऐसी होनी चाहिए कि कोई उसमें उंगली ना उठाएं। इसके लिए आम जनमानस से फ्रेंडली होना पड़ेगा। लक्ष्मी सिंह अभी तक जिले के विभिन्न स्थानों का दौरा कर चुकी है। रोजाना किसी न किसी थाने में जाकर औचक निरीक्षण किया जाता है। लक्ष्मी सिंह इस समय सबसे ज्यादा नोएडा और ग्रेटर नोएडा को जाम मुक्त बनाने के लिए प्रयास कर रही है। इसके अलावा जिले की जनता को भी सुरक्षित करने की प्राथमिकता दी जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.