25,000 का ईनामी बदमाश गिरफ्तार, चर्चित ऋतिक रोशन गैंग का था सदस्य

Greater Noida : 25,000 का ईनामी बदमाश गिरफ्तार, चर्चित ऋतिक रोशन गैंग का था सदस्य

25,000 का ईनामी बदमाश गिरफ्तार, चर्चित ऋतिक रोशन गैंग का था सदस्य

Tricity Today | आशु उर्फ बिट्टू

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 पुलिस द्वारा 25,000 रुपए का इनामी बदमाश आशु उर्फ बिट्टू उर्फ हरेन्द्र गिरफ्तार किया गया है। थाना बीटा-2 पुलिस और नोएडा के चर्चित ऋतिक रोशन गैंग के शातिर लुटेरे के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान हरेन्द्र घायल हो गया। पुलिस द्वारा आरोपी के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल और अवैध हथियार बरामद किया गया गई। 

इनामी बदमाश गिरफ्तार
बीते सोमवार को चेकिंग के दौरान गामा-1 गोल चक्कर पर थाना बीटा-2 पुलिस और नोएडा के चर्चित ऋतिक रोशन गैंग के सदस्य के बीच हुई पुलिस मुठभेड़ में 25,000 रूपये का इनामी बदमाश आशू उर्फ बिट्टू उर्फ हरेन्द्र पुत्र सुनील कुमार निवासी मैदामई, थाना सिकन्द्राराऊ, जिला हाथरस वर्तमान निवासी झुग्गी झोंपडी, सेक्टर-08, नोएडा पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ हेतु चलाई गयी गोली पैर में लगी और वह घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

कब्जे से बरामद हुआ चोरी का सामान
आरोपी के कब्जे से चोरी की एक मोटरसाइकिल, 01 अवैध तंमचा, 315 बोर मय, 02 खोखा, 01 जिन्दा कारतूस और 315 बोर बरामद किए गए हैं।  घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपी नोएडा के चर्चित ऋतिक रोशन गैंग का सदस्य है, जो अपने सह-अभियुक्तों ऋतिक, रोशन और देवदत्त के साथ मिलकर राह चलते लोगों को अपनी कार में बिठाकर या राह चलते-चलते राहगीरों के साथ लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते थे। 

बाकी साथी पूर्व में ही गिरफ्तार
आरोपी ने बीते 18 अक्टूबर को थाना बीटा-2 क्षेत्र में गामा-1 गेट नम्बर 03 के पास से एक व्यक्ति से वैगनार कार में आकर लूट की घटना को अंजाम दिया था और उस व्यक्ति से एक मोबाइल फोन, आधार कार्ड और 2,200 रूपये लूटकर ले गया। अभियुक्त के गैंग के अन्य सदस्य पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं। अभियुक्त मौका पाकर फरार हो गया था और तब से ही गिरफ्तारी से बचने हेतु खुद को छिपाये हुए था। आरोपी पिछले 03 वर्षों से थाना बीटा-2 में 25,000 रूपये का इनामी अपराधी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.