किसान से लूटपाट करने वाले बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़, चार बदमाश गिरफ्तार, एक घायल

Greater Noida News : किसान से लूटपाट करने वाले बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़, चार बदमाश गिरफ्तार, एक घायल

किसान से लूटपाट करने वाले बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़, चार बदमाश गिरफ्तार, एक घायल

Tricity Today | किसान से लूटपाट करने वाले बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़

Greater Noida News : कोतवाली दनकौर क्षेत्र में 27 अक्टूबर को बैंक से रुपये निकाल कर जा रहे किसान से बदमाशों ने हथियार के बल पर एक लाख रुपये लूट लिए थे। इस मामले में बदमाशों की तलाश में लगी पुलिस टीम की रविवार शाम मुठभेड़ हो गई जिसमें पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल बदमाश के साथ ही तीन अन्य बदमाशों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

जानकारी के मुताबिक दनकौर में 27 अक्टूबर को बैंक से रुपये निकालने के बाद किसान सोहन पाल घर जा रहा था। इस दौरान बदमाशों ने किसान का पीछा कर बैंक से कुछ दूर पर चपरगढ़ कट से पहले हथियार के बल पर किसान से एक लाख रुपये लूट लिए थे। इस मामले की जांच के दौरान दनकौर पुलिस को सूचना मिली की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश किसी अन्य वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं जिस पर पुलिस में रविवार शाम चेकिंग के दौरान बदमाशों को रोकने की कोशिश की। पुलिस को देखकर बदमाश पुलिस से बचने के लिए भागने लगे और पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया।



ग्रेटर नोएडा जोन के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान सुमित निवासी अलीगढ़ के रूप में हुई है। इसके अतिरिक्त वारदात में शामिल तीन अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इनकी पहचान दीपक निवासी दनकौर, जितेंद्र निवासी ककोड़ बुलंदशहर व दीपक निवासी अलीगढ़ के रूप में हुई है। पुलिस ने बदमाशों के पास से किसान से लूटे गए रुपयों में से 58500 रुपये, दो तमंचा, कारतूस और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की है। एडीसीपी ने बताया कि घायल बदमाश सुमित पर पूर्व में भी लूट व अन्य आपराधिक मामले दर्ज हैं और सुमित पूर्व में जेल भी जा चुका है। इसके साथ ही अन्य बदमाशों से पूछताछ कर उनके अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.