पुलिस का बड़ा एक्शन, सभी 6 हत्यारों पर लगा गैंगस्टर

ग्रेटर नोएडा के BBA छात्र यश मित्तल हत्याकांड : पुलिस का बड़ा एक्शन, सभी 6 हत्यारों पर लगा गैंगस्टर

पुलिस का बड़ा एक्शन, सभी 6 हत्यारों पर लगा गैंगस्टर

Tricity Today | यश मित्तल

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट पुलिस ने गजरौला (अमरोहा) के निवासी यश मित्तल हत्याकांड में बड़ा एक्शन लिया है। ग्रेटर नोएडा के BBA छात्र यश मित्तल हत्याकांड में पुलिस ने सभी 6 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर लगाया है। दादरी थाने में सभी हत्यारों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया। इससे पहले नोएडा पुलिस के द्वारा ग्रेटर नोएडा में हुई ढ़ाबा संचालक के बेटे कुणाल शर्मा हत्याकांड में भी सभी आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की है।

कैसे किया था मर्डर
यश मित्तल ग्रेटर नोएडा के दादरी में स्थित बेनेट विश्वविद्यालय में BBA की पढ़ाई कर रहा था। यश मित्तल का संबंध आरोपी शुभम चौधरी और अन्य आरोपियों से था। बीते 24 फरवरी 2024 की रात यश ने अपनी पार्टी के खर्चे का भुगतान करने से इनकार कर दिया, जिसके कारण सभी आरोपी नाराज हो गए और उन्होंने यश की हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपियों ने यश के शव को गजरौला में एक 10 फीट गहरे गड्ढे में दबा दिया और परिवार को फिरौती के मैसेज भेजे, जिससे मामले को गुमराह किया जा सके। 

इन पर लगा गैंगस्टर
  1. शुभम चौधरी (गिरोह का सरगना)
  2. रचित नागर
  3. सुशांत
  4. शिवम
  5. सुमित
  6. शशिकांत पाल
हत्या के बाद मांगी फिरौती
मौत की यह घटना अमरोहा के गजरौला की मोहल्ला टीचर्स कॉलोनी के पास 24 फरवरी को घटित हुई थी। यश का गला दबाकर हत्या की गई और शव को गड्ढे में छिपा दिया गया था। पुलिस ने करीब 15 घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद शव को बरामद किया। यश मित्तल की हत्या करने के बाद आरोपियों ने उसके परिजनों को कॉल किया। कॉल करके सबसे पहले 9 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.