कार लूट की सूचना देने वाले को पुलिस ने भेजा जेल, जानिए पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा : कार लूट की सूचना देने वाले को पुलिस ने भेजा जेल, जानिए पूरा मामला

कार लूट की सूचना देने वाले को पुलिस ने भेजा जेल, जानिए पूरा मामला

Google Image | Symbolic car

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में एक युवक ने 15 लाख रुपये की लेनदारी के बदले कार दे दी। युवक ने बाद में पुलिस को लूट की सूचना दी गई। बुधवार की रात लूट की सूचना मिलते ही पुलिस की नींद उड़ गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो लूट की सूचना फर्जी निकली। पुलिस ने सूचना देने वाले के दोस्त के घर से कार बरामद कर ली। पुलिस ने लूट की सूचना देने वाले और कार ले जाने वाले के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की है। साथ ही कार को सीज कर दिया है।

15 लाख रुपये लिए थे उधार 
ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी विशाल पाण्डेय ने बताया कि बुधवार देर रात सूचना मिली कि सेक्टर सिग्मा दो के पास रबूपुरा निवासी दीपक के साथ मारपीट करके कार लूट ली गई है। दीपक का बुलंदशहर में होटल है। इसके बाद बीटा-2 थाना पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने आधे घंटे में दीपक को खोज निकाला। वह शराब के नशे में था। पुलिस पूछताछ में दीपक ने बताया कि तिलपता के प्रमोद से 15 लाख रुपये उधार लिए थे। कारोबार के सिलसिले में उसने रकम उधार ली थी। पैसा नहीं दे पाने पर उसने प्रमोद को कार दे दी और वह कार लेकर चला गया।

अपनी मर्जी से दी थी कार 
पुलिस पूछताछ में दीपक ने बताया कि शराब के नशे में उसने कार लूट की झूठी सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस रात में उसके दोस्त के घर गई और कार बरामद कर लि। पुलिस पूछताछ में प्रमोद ने बताया कि उधारी की रकम नहीं चुकाने पर दीपक ने अपनी मर्जी से कार दी थी। दीपक पुलिस से माफी मांगने लगा। पुलिस ने दीपक और प्रमोद के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.