फर्जी नियुक्ति घोटाले में पोल खोलने वाले की दफ्तर में एंट्री बंद, राजेंद्र नागर ने सीएम और पीएम से मांगी सुरक्षा

Greater Noida BREAKING : फर्जी नियुक्ति घोटाले में पोल खोलने वाले की दफ्तर में एंट्री बंद, राजेंद्र नागर ने सीएम और पीएम से मांगी सुरक्षा

फर्जी नियुक्ति घोटाले में पोल खोलने वाले की दफ्तर में एंट्री बंद, राजेंद्र नागर ने सीएम और पीएम से मांगी सुरक्षा

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida : फर्जी नियुक्ति घोटाले की पोल खोल वाले समाजसेवी और सेक्टर गामा-1 आरडब्ल्यूए के महासचिव राजेंद्र नागर की ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण दफ्तर में एंट्री पर रोक लगा दी है। बताया जाता है कि उनके साथ प्राधिकरण से तबादला हुए दो कर्मचारियों के प्राधिकरण में आने-जाने पर रोक लगी है। सीएम पोर्टल पर फर्जी नियुक्ति घोटाले की शिकायत सेक्टर गामा-1 में रहने वाले आरडब्ल्यूए के महासचिव राजेंद्र नागर ने की थी। जिसमें उन्होंने प्राधिकरण में जेम पोर्टल और उससे अलग संविदा पर अफसर, कर्मचारियों ने अपने बेटे, भतीजे, रिश्तेदार को फर्जी तरीके से नियुक्ति कर डाली।

ट्राईसिटी टूडे ने किया था मामले का खुलासा
मामले का खुलासा ट्राईसिटी टूडे की ओर से किए जाने पर एसीईओ अमनदीप डूली ने सफाई देते हुए जांच की बात कही। राजेंद्र नागर का आरोप है कि सीईओ के पीए, ग्रेनो प्राधिकरण एंप्लाईज असोशिएसन के अध्यक्ष, एसीईओ के पीए, एसीईओ के चपरासी समेत कई अधिकारी व कर्मचारियों ने अपने बेटे, भतीजे, दोस्त और रिश्तेदार को नियुक्त करा डाला।

राजेंद्र नागर ने दी थी यह जानकारी
राजेंद्र नागर का कहना है कि सभी नियमों को ताक पर रखा गया। किसी समाचार पत्र, न्यूज और किसी एजेंसी में नियुक्ति का विज्ञापन तक नहीं निकलवाया। सब कुछ गुपचुप तरीके से कर लिया गया। इस बात की भनक तब लगी, जब नियुक्ति पाए युवक मलाईदार विभागों में नौकरी करने के लिए मैनेजर और अस्सीटेंट मैनेजर की पोस्ट पर प्राधिकरण दफ्तर आने लगे।

ऐसे हुआ मामला का खुलासा
राजेंद्र नागर ने बताया कि ऐसे में जो युवक 15 साल से प्राधिकरण में दलाली कर रहा था। वह भी नौकरी पा गया, लेकिन यह युवक जैम पोर्टल से नहीं संविदा से नौकरी पा गया। अब प्राधिकरण के अधिकारियों ने फर्जी नियुक्ति की पोल खोलने पर उसके प्राधिकरण में आने-जाने पर रोक लगा दी है। इस मामले में प्राधिकरण का कोई भी अधिकारी मुह खोलने के लिए तैयार नहीं है। राजेंद्र नागर ने इस मामले की शिकायत सीएम और पीएम से की है। अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.