गलगोटिया विश्वविद्यालय में पॉलिटेक्निक छात्रों की विदाई हुई, यह दोनों बने मिस्टर एंड मिस फैयरवैल

ग्रेटर नोएडा : गलगोटिया विश्वविद्यालय में पॉलिटेक्निक छात्रों की विदाई हुई, यह दोनों बने मिस्टर एंड मिस फैयरवैल

गलगोटिया विश्वविद्यालय में पॉलिटेक्निक छात्रों की विदाई हुई, यह दोनों बने मिस्टर एंड मिस फैयरवैल

Tricity Today | विदाई समारोह

गलगोटिया विश्वविद्यालय में पॉलिटेक्निक छात्रों की विदाई हुई, यह दोनों बने मिस्टर एंड मिस फैयरवैल Greater Noida News : गलगोटिया विश्वविद्यालय के पॉलिटेक्निक विभाग द्वारा आयोजित वर्ष 2019-2022 के अंतिम बैच के विद्यार्थियों के विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दूसरे दिन बच्चों के अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रमों और कवि सम्मेलन ने सभी का मन मोह लिया। वरिष्ठ पत्रकार और कवयित्री मुख्य अथिति अंजलि शिशौदिया रही। उनको शॉल ओढ़ाकर और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। 

यह दोनों बने मिस्टर फैयरवैल एंड मिस फैयरवैल
मिस्टर फैयरवैल अफरोज और मिस फैयरवैल साक्षी घोषित हुई। दोनों विद्यार्थियों को दुपट्टा पहनाकर और साक्षी को मुकुट पहनाकर राजबाला ने सम्मानित किया। इसको यादगार बनाने के लिए सभी विद्यार्थियों और प्रोफेसर्स ने अहम योगदान किया। 

मां सरस्वती को पुष्प अर्पित किए
मुख्य अथिति के रूप में पहुंची वरिष्ठ पत्रकार और कवयित्री अंजलि शिशौदिया ने भारत मां के चरणों में सादर नमन करते हुए अपनी कविता गाईं। पॉलिटेक्निक के डीन मोहित गहरवार और डा.मीनाक्षी ने मुख्य अतिथि कवयित्री अंजलि शिशौदिया के साथ दीप प्रज्ज्वलित करके मां सरस्वती को पुष्प अर्पित किए। आनन्द दोहरे, राशिद खान और राजीव शर्मा, सुशील सिंह और पंकज ने मुख्य अतिथि अंजलि शिशौदिया को गुलदस्ता भेंट करके सम्मानित किया। 

इन्हे शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया
सुप्रसिद्ध कवयित्री अर्चना सिंह को राजबाला, रजिया, हुमा खान, मनीषा शर्मा, शिखा मैम, डॉ.दुष्यंत तेवतिया, डॉ.राजीव किशोर पांडे, रामलखण और मोनु ने शॉल और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। राष्ट्रीय स्तर के कवि मोहित शौर्य को नूतन, प्रीति, आरती मैम, सोनम भाटी, गौतम, सिद्धार्थ, नसर इकबाल, पंकज, देवेश शर्मा और पुनीत श्रीवास्तव ने शॉल ओढ़ाकर और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। 

कवि कुशल कुशवाहा भी मौजूद रहे 
हास्य रस के जाने-माने कवि कुशल कुशवाहा को नरेंद्र गिरी, पवन तेवतिया, प्रशांत शर्मा, नरेश कुमार, अमित महाजन और सुरेंद्र जोहरी ने शाल उढ ओढ़ाकर और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। शिक्षक और कवि भगवत प्रशाद शर्मा को पॉलिटैक्निक के डीन मोहित अन्य सभी फैकल्टी मैम्बर्स और सभी कविजनों ने सम्मानित किया। 

बेहद सुंदर प्रदर्शन हुआ
कवि भगवत प्रसाद शर्मा के संयोजन, कवि मोहित शौर्य के  संचालन में अर्चना सिंह ने सामाजिक विषयों पर कविता पाठ कर सबका ध्यान आकर्षित किया। अंजलि ने अपनी कविता में भारत मां के चरणों में वन्दना की। भगवत प्रसाद शर्मा ने देश के वीर शहीद सैनिकों के सम्मान में रचनाएं पढ़ी। कुशल कुशवाह ने अपने अनूठे ढंग से युवाओं का दिल ही जीता। राजन तौमर को वॉलैटियर के लिए, स्वाति, कशिश, पूजा, वर्षा और अनुष्का को नृत्य में अद्भुत प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.