ग्रेटर नोएडा की शिवालिक होम्स सोसाइटी में लगे 'नो रजिस्ट्री नो वोट' के पोस्टर, प्रत्याशियों का भी होगा विरोध

लोकसभा चुनाव 2024 : ग्रेटर नोएडा की शिवालिक होम्स सोसाइटी में लगे 'नो रजिस्ट्री नो वोट' के पोस्टर, प्रत्याशियों का भी होगा विरोध

ग्रेटर नोएडा की शिवालिक होम्स सोसाइटी में लगे 'नो रजिस्ट्री नो वोट' के पोस्टर, प्रत्याशियों का भी होगा विरोध

Tricity Today | सोसाइटी में लगे 'नो रजिस्ट्री नो वोट' के पोस्टर

Greater Noida News : लोकसभा चुनाव सिर पर है और लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में काफी सारी ऐसी हाउसिंग सोसायटी है, जहां पर लाखों-करोड़ों रुपए देने के बावजूद भी घर लोगों के नाम नहीं हुआ है। ऐसे लोग अब चुनाव का बहिष्कार कर रहे हैं। लोगों ने अपने घर के बाहर "नो रजिस्ट्री नो वोट" के पोस्टर लगा दिए हैं।

8 सालों से ठोकरें खा रहे निवासी 
ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर साइट सी में शिवालिक होम्स सोसाइटी है। जहां पर लोग पिछले 8 सालों से अपने फ्लैट की रजिस्ट्री के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। उसके बावजूद फ्लैट्स अपने नाम नहीं करवा पा रहे। इसी कारण लोगों ने फैसला लिया है कि इस बार चुनाव का बहिष्कार करेंगे। इस लोकसभा चुनाव 2024 में किसी भी प्रत्याशी को वोट नहीं देंगे।

सांसद उम्मीदवार का भी विरोध होगा 
निवासी हिमांशु शेखर झा ने बताया कि सोसाइटी के भीतर चुनाव का बहिष्कार शुरू हो गया है। लोगों ने अपने घर के बाहर "नो रजिस्ट्री नो वोट" के पोस्टर लगा दिए हैं। सोसाइटी के लोग शांतिपूर्ण तरीके से अपना विरोध प्रदर्शन दिखा रहे हैं। लोगों का कहना है कि अगर कोई भी सांसद उम्मीदवार उनकी सोसाइटी में आएगा तो उसका भी बहिष्कार किया जाएगा। कुल मिलाकर सोसाइटी में सरकार के खिलाफ भी भारी रोष है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.