रबूपुरा में फाड़े डॉ.भीमराव अम्बेडकर के पोस्टर, 5 युवक अरेस्ट, Video

Greater Noida BREAKING : रबूपुरा में फाड़े डॉ.भीमराव अम्बेडकर के पोस्टर, 5 युवक अरेस्ट, Video

रबूपुरा में फाड़े डॉ.भीमराव अम्बेडकर के पोस्टर, 5 युवक अरेस्ट, Video

Tricity Today | 5 युवकों को गिरफ्तार किया गया

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर में शुक्रवार को कई स्थानों पर डॉ.भीमराव अम्बेडकर की रैली निकाली गई। इस दौरान रबूपुरा ने कुछ युवकों ने डॉ.भीमराव अम्बेडकर ने पोस्टर फाड़ दिए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो रबूपुरा पुलिस ने एक्शन लिया। पुलिस ने इस मामले में 5 युवकों को गिरफ्तार किया गया है।  24 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 
रबूपुरा थाना प्रभारी विवेक कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवक डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की रैली के बाद रबूपुरा गोल चक्कर पर लगे बाबासाहेब के झंडे और पोस्टर को फाड़ रहे हैं। यह 24 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में एक्शन लिया।

इसलिए फाड़े पोस्टर और झंडे
विवेक कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सर्विलेंस टीम की मदद से थाना पुलिस टीम ने 5 युवकों को गिरफ्तार किया गया है। यह सभी रबूपुरा के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के पोस्टर महाराणा प्रताप गोल चक्कर के नीचे लगे हुए थे। जिसकी वजह से उन्होंने उसको फाड़ कर सड़क पर फेंक दिए थे। मिली जानकारी के मुताबिक पांचों युवक एक विषय जाति से संबंध रखते हैं।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.