प्रशांत भाटी बने छात्र सभा के प्रदेश सचिव, अखिलेश यादव ने जताया भरोसा

Greater Noida : प्रशांत भाटी बने छात्र सभा के प्रदेश सचिव, अखिलेश यादव ने जताया भरोसा

प्रशांत भाटी बने छात्र सभा के प्रदेश सचिव, अखिलेश यादव ने जताया भरोसा

Tricity Today | प्रशांत भाटी

Greater Noida News : समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष इंजीनियर विनीत कुशवाहा ने अपनी कार्यकारिणी का विस्तार किया है। उन्होंने गौतम बुद्ध नगर के युवा नेता प्रशांत भाटी को छात्र सभा का प्रदेश सचिव नियुक्त किया है।

कौन है प्रशांत भाटी
हाल में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गौतम बुद्ध नगर के दौरे के दौरान वह प्रशांत भाटी के पैतृक गांव पाली में उनके घर पर भी गए थे, समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में तभी से चर्चा थी कि प्रशांत भाटी को कोई बड़ी जिम्मेदारी मिलने वाली है। प्रशांत भाटी पिछले कई सालों से छात्रों के बीच राजनीति करते रहे हैं। साथ ही गौतम बुद्ध नगर जिले में प्राधिकरणों के विरुद्ध किसान आंदोलन में भी  लगातार सक्रिय भूमिका निभाते रहे हैं। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के विरुद्ध पिछले एक साल से चल रहे धरनों में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई।

सत्ता में वापसी का करेंगे कार्य : प्रशांत भाटी
प्रशांत भाटी ने कहा, "अखिलेश यादव, नरेश उत्तम पटेल और विनीत कुशवाहा ने जो मुझ पर भरोसा व्यक्त किया है। मैं उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का कार्य करूंगा, अपनी टीम के साथ समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में छात्र हित के लिए चलाई गई।योजनाओं को छात्रों के मध्य पहुंचकर प्रचारित करने का कार्य करेंगे, ज्यादा से ज्यादा छात्रों को समाजवादी पार्टी से जोड़कर अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत कर समाजवादी पार्टी को सत्ता में वापसी लाने का कार्य करेंगे।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.