इलाज के दौरान गर्भवती नगीना की मौत, पुलिस ने कहा- शिकायत मिलने पर होगी कार्रवाई

ग्रेटर नोएडा : इलाज के दौरान गर्भवती नगीना की मौत, पुलिस ने कहा- शिकायत मिलने पर होगी कार्रवाई

इलाज के दौरान गर्भवती नगीना की मौत, पुलिस ने कहा- शिकायत मिलने पर होगी कार्रवाई

Google Image | Symbolic Photo

इलाज के दौरान गर्भवती नगीना की मौत, पुलिस ने कहा- शिकायत मिलने पर होगी कार्रवाई Greater Noida : इलाज के दौरान गर्भवती नगीना की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और नगीना के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में अभी तक नगीना के परिवार वालों ने कोई भी शिकायत नहीं दी है। पुलिस का कहना है कि अगर शिकायत देते हैं तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली नगीना को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया, वह गर्भवती थी। इलाज के दौरान नगीना की मौत हो गई है।

पंकज कुमार ने बताया कि मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने नगीना के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। वहीं, दनकौर थाना प्रभारी का कहना है कि नगीना के परिवार वालों में से किसी ने भी लिखित शिकायत नहीं दी है। अगर कोई लिखित शिकायत देता है तो इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.