ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से हापुड़ पहुंचीं प्रेरणा शर्मा, संभाला हापुड़ डीएम का चार्ज

बड़ी खबर : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से हापुड़ पहुंचीं प्रेरणा शर्मा, संभाला हापुड़ डीएम का चार्ज

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से हापुड़ पहुंचीं प्रेरणा शर्मा, संभाला हापुड़ डीएम का चार्ज

Tricity Today | प्रेरणा शर्मा ने संभाला हापुड़ डीएम का पद

Hapur News : आईएएस अधिकारी प्रेरणा शर्मा ने बुधवार की दोपहर डीएम हापुड़ का कार्यभार संभाला है। थोड़ी देर पहले प्रेरणा शर्मा हापुड़ पहुंची। पहले उन्होंने जिला मुख्यालय का जायजा लिया, फिर डीएम पद का कार्यभार संभाला। हापुड़ के उप-जिलाधिकारी से लेकर अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने नई हापुड़ डीएम का जोरदार स्वागत किया।

हापुड़ की डीएम मेधा रूपम का ग्रेटर नोएडा में हुआ ट्रांसफर
इससे पहले प्रेरणा शर्मा ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी थी बीती रात को उनका ट्रांसफर हापुड़ में हो गया है उत्तर प्रदेश शासन ने उनको हापुड़ का नया डीएम बनाया है उनके स्थान पर हापुड़ के डीएम मेधा रूपम को भेजा है। यानी कि अब आईएएस अधिकारी मेधा रूपम ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी का कार्यभार संभालेंगी।

इन जिलों में दे चुकीं सरकारी सेवाएं
प्रेरणा शर्मा 2014 बैच की आईएएस अधिकारी हैं। उन्होंने ग्रेटर नोएडा के अलावा फिरोजाबाद और शाजापुर में भी सरकारी सेवाएं दी हैं। इसके अलावा मुरादाबाद विकास प्राधिकरण में सचिव के पद पर कार्य कर चुकी हैं। वह ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की एसीईओ के अलावा फिरोजाबाद की नगर आयुक्त और शाहजहांपुर का कार्यभार भी संभाल चुकी हैं।

पति भी हैं आईएएस अफसर
करीब 33 वर्षीय प्रेरणा शर्मा मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली हैं। उनका जन्म 15 जनवरी 1990 को दिल्ली में हुआ था और दिल्ली यूनिवर्सिटी से ही उन्होंने अपनी पढ़ाई की थी। प्रेरणा शर्मा के पति भी आईएएस अधिकारी हैं। वह भी 2014 बैच के आईएएस अफसर हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.