गौतमबुद्ध नगर के 56 विद्यार्थियों का तनाव काम करेंगे प्रधानमंत्री, जानिए कैसे

जब पीएम मोदी हैं साथ तो डरने की छोड़ो बात : गौतमबुद्ध नगर के 56 विद्यार्थियों का तनाव काम करेंगे प्रधानमंत्री, जानिए कैसे

गौतमबुद्ध नगर के 56 विद्यार्थियों का तनाव काम करेंगे प्रधानमंत्री, जानिए कैसे

Tricity Today | गौतमबुद्ध नगर के 56 विद्यार्थियों का तनाव काम करेंगे प्रधानमंत्री

Greater Noida News : प्रत्येक साल एग्जाम के समय में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विद्यार्थियों के साथ संवाद करते हैं। इस दौरान पीएम मोदी विद्यार्थियों से अपील करते हुए कहते हैं कि उनका डरने की आवश्यकता नहीं है। कुल मिलाकर नरेंद्र मोदी परीक्षा को लेकर उनका तनाव कम करते हैं। यह गौतमबुद्ध नगर के लिए काफी अच्छी बात है कि यहां के 46 विद्यार्थियों का तनाव पीएम मोदी काम करेंगे। इसको लेकर जिले में तैयारी शुरू हो गई है।

कब होगा यह कार्यक्रम
जानकारी के मुताबिक आगामी 29 जनवरी को सुबह 11:00 बजे दिल्ली के प्रगति मैदान में एक कार्यक्रम का आयोजन होने जा रहा है। इस कार्यक्रम का नाम 'भारत मंडपम' है। इस कार्यक्रम के दौरान परीक्षा पर चर्चा की जाएगी। जिसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीधे विद्यार्थियों से संवाद करेंगे।

गौतमबुद्ध नगर के बच्चे पीएम मोदी से कैसे मिलेंगे
जानकारी के अनुसार गौतमबुद्ध नगर में कक्षा-9, कक्षा-10, कक्षा-11 और कक्षा-12वीं के 46 विद्यार्थी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। कार्यक्रम के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी विद्यार्थियों की परेशानियां और उनकी समस्याओं पर चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है कि इसको लेकर सेक्टर-51 में स्थित राजकीय बालिका इंटर कॉलेज और सेक्टर-12 में स्थित राजकीय इंटर कॉलेज से बसें रवाना दिल्ली के रवाना की जाएंगी। विद्यार्थियों के साथ गौतमबुद्ध नगर के स्कूल में पढ़ाने वाली टीचर भी इस कार्यक्रम में पहुंचेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.