गौतमबुद्ध नगर के उद्यमियों की समस्या योगी आदित्यनाथ के सामने पहुंचेगी, जानिए कैसे

Entrepreneur Summit 2023 : गौतमबुद्ध नगर के उद्यमियों की समस्या योगी आदित्यनाथ के सामने पहुंचेगी, जानिए कैसे

गौतमबुद्ध नगर के उद्यमियों की समस्या योगी आदित्यनाथ के सामने पहुंचेगी, जानिए कैसे

Tricity Today | नोएडा इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की

Greater Noida News : इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन और उत्तर प्रदेश सरकार के बीच लखनऊ में एक बड़ा सम्मेलन होने जा रहा है। इसमें उत्तर प्रदेश के सभी उद्यमी हिस्सा लेंगे। इसलिए इस समारोह का नाम "उद्यमी सम्मेलन 2023" रखा गया। इस सम्मेलन में गौतमबुद्ध नगर के उद्यमी भी हिस्सा लेंगे और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे। यह सम्मेलन आगामी 30 नवंबर को होगा।

महासम्मेलन का मूल महत्त्व
इसको लेकर नोएडा इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने बीते दिनों ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब में कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने बताया कि इस मौके पर वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने गौतमबुद्ध नगर के उद्यमियों की समस्या रखेंगे। इस उद्यमी महासम्मेलन 2023 का मूल महत्व एमएसएमई विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करके मार्गदर्शन पर चर्चा करना है। 

उद्यमियों के लिए एक अच्छा अवसर
नोएडा इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पदाधिकारी ने बताया कि उद्यमी महासम्मेलन उद्यमियों के लिए सभी एमएसएमई एक अच्छा अवसर बनेगा। इसके साथ व्यापार को आगे बढ़ाने और नेटवर्किंग पर खुलकर चर्चा की जा सकती है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्य रूप से राकेश बंसल, आलोक अग्रवाल, बीआर भाटी, विशेन्द्र गौतम और जगदीश अधाना आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.