6 महीनों में जमीन पर उतरेगी 76 करोड़ रुपए की परियोजनाएं, 20 से ज्यादा इलाकों को मिलेगा फायदा

दादरी वालों के लिए खुशखबरी : 6 महीनों में जमीन पर उतरेगी 76 करोड़ रुपए की परियोजनाएं, 20 से ज्यादा इलाकों को मिलेगा फायदा

6 महीनों में जमीन पर उतरेगी 76 करोड़ रुपए की परियोजनाएं, 20 से ज्यादा इलाकों को मिलेगा फायदा

Tricity Today | जितिन प्रसाद ने दादरी में किया 76 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास

Greater Noida News : दादरी में जिन सड़कों का शिलान्यास यूपी के लोक निर्माण विभाग के मंत्री जितिन प्रसाद ने मंगलवार को किया। उन सड़कों का निर्माण 6 महीनों में पूरा हो जाएगा। जितिन प्रसाद ने दादरी में करीब 76 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इन परियोजनाओं से दादरी के करीब 20 से ज्यादा गांवों को फायदा मिलेगा।

सबसे ज्यादा इन इलाकों को मिलेगा फायदा
कार्यक्रम के दौरान कैबिनेट मंत्री ने सड़क मार्ग दादरी, जारचा, वीरपुरा, खंडेरा, जीटी रोड कोट गांव की नहर की पटरी, कैमराला, चक्रसेनपुर, जारचा, फूलपुर और नई बस्ती होते हुए अजायबपुर रेलवे स्टेशन ग्रेटर नोएडा का शिलान्यास किया। इन मार्गों के निर्माण कार्य की अनुमानित लागत करीब 76 करोड़ बताई जा रही है। इसके अलावा बिसाहडा, प्यावली, रसूलपुर सड़क मार्ग के चौड़ीकरण और सौंदर्य करण का कार्य शुरू करने की बात कही है। यह सड़क भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष के गांव से होकर गुजरती है।

पीएम मोदी और सीएम योगी ने करोड़ों लोगों का सपना पूरा किया
जितिन प्रसाद ने दादरी में कहा कि लोक निर्माण विभाग द्वारा कराए जाने वाले निर्माण कार्यों की गुणवत्ता से समझौता नहीं किया जा सकता। विभाग गांव, गली, मोहल्ले की सड़कें ही नहीं, आम आदमी के दरवाजे तक सड़क बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जहां जी 20 का आयोजन कर रहा है। वहीं, प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में इन्वेस्टर सबमिट का आयोजन कर करोड़ों युवाओं को रोजगार के रास्ते खोल रहा है। 2017 में योगी आदित्यनाथ के शपथ लेने के बाद बदमाश और अपराधी भूमिगत हो गई हैं। प्रदेश में सुरक्षा का माहौल बना है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.