जीएम प्राॅजेक्ट से लेकर चपरासी तक की सम्पति की होगी जांच, सीबीआई और ईडी के पास पहुंचा मामला

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी से जुड़ी बड़ी खबर : जीएम प्राॅजेक्ट से लेकर चपरासी तक की सम्पति की होगी जांच, सीबीआई और ईडी के पास पहुंचा मामला

जीएम प्राॅजेक्ट से लेकर चपरासी तक की सम्पति की होगी जांच, सीबीआई और ईडी के पास पहुंचा मामला

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी | File Photo

Greater Noida News : अथाॅरिटी में वर्तमान और तत्कालीन जीएम प्राॅजेक्ट, जीएम प्लानिंग, जीएम प्राॅपटी, सीनियर मैनेजर, मैनजेर और चपरासी तक जांच सीबीआई और ईडी के हाथों हो सकती है। ग्रेटर नोएडा के एक किसान ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीबीआई और ईडी के डारेक्टर को पत्र भेजा है। टीकम सिंह ने पत्र में कहा है कि इन लोगों की सम्पति की जांच हो। नौकरी पर लगने से लेकर अब तक इनकी सम्पति की जांच हो।

पतवाड़ी गांव के किसान ने भेजा पत्र
पतवाड़ी गांव के किसान टीकम सिंह ने योगी आदित्यनाथ, सीबीआई, ईडी के डायरेक्टरों को पत्र भेजा है। टीकम सिंह का कहना है कि ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी में वर्तमान और तत्कालीन जीएम से लेकर चपरासी तक ने ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी को जमकर लूटा। इन्होंने इतना लूटा कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण कंगाल हो गया है।

100 करोड़ रुपए के कर्जे में प्राधिकरण
आज ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण 100 करोड़ रुपए के कर्जे में डूब गया है। प्राधिकरण का सारा पैसा अफसरों ने लूट किया है। टीकम सिंह का कहना है कि अधिकारियों ने अथाॅरिटी में गड़बड़ करके अथाॅरिटी को बरबाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। प्राधिकरण के अधिकारियों ने इतना गोलमाल किया कि अरबों रुपए की जमीन के मालिक बन कर बैठ गए हैं।

योगी आदित्यनाथ को भी भेजा पत्र
इतना ही नहीं इन अधिकारियों ने अपने नौकर से लेकर ड्राइवर और रिश्तेदारों की अवैध संपत्ति खड़ी करवा दी है। जिन अधिकारियों के पास नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कुछ भी नहीं था। उनके पास आज 10-10 दुकानें, फ्लैट और फार्म हाउस हैं। जब अधिकारियों को पता चलता है कि उनके ऊपर गाज गिरने वाली है तो अपना ट्रांसफर करवा लेते हैं। अब टीकम सिंह ने इन सभी अधिकारी और कर्मचारियों के खिलाफ योगी आदित्यनाथ से लेकर सीबीआई तक से जांच की मांग की है। टीकम सिंह के द्वारा पत्र भेजने के बाद ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में खलबली मच गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.