इंडिया गठबंधन प्रत्याशी ने कहा- 'गुमशुदा सांसद' नहीं 'कमेरा सांसद' चुनो

लोकसभा चुनाव 2024 : इंडिया गठबंधन प्रत्याशी ने कहा- 'गुमशुदा सांसद' नहीं 'कमेरा सांसद' चुनो

इंडिया गठबंधन प्रत्याशी ने कहा- 'गुमशुदा सांसद' नहीं 'कमेरा सांसद' चुनो

Tricity Today | जनसंपर्क अभियान

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. महेंद्र सिंह नागर को क्षत्रिय और गुर्जर समाज के बाद अब भारतीय वाल्मीकि समाज चेतना मंच ने भी उनका साथ देने का ऐलान किया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रदीप भाटी देवटा के अनुसार, भारतीय वाल्मीकि समाज चेतना मंच ने डॉ. नागर को इस सीट पर पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की है। पहले ही अखिल भारतीय गुर्जर महासभा और क्षत्रिय समाज ने उनका साथ देने की घोषणा कर दी थी।

जनसंपर्क के दौरान डॉ. नागर ने आरोप लगाया कि भाजपा धर्म और जाति के नाम पर लोगों को बांटने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि स्थानीय सांसद ने गौतमबुद्ध नगर में इसकी प्रयोगशाला बना दी है। उन्होंने बसपा पर भी निशाना साधा और कहा कि बसपा को वोट देना बीजेपी को वोट देने के बराबर है। डॉ. नागर ने दावा किया कि जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहे हैं, लोगों का गुस्सा भाजपा के खिलाफ स्पष्ट रूप से दिख रहा है। कई वर्ग, संस्थान और गांव भाजपा का खाता नहीं खुलने देने की कसम खा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में बीजेपी और बसपा के दोनों प्रत्याशियों की जमानत जब्त हो जाएगी।

निर्वाचन क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए डॉ. नागर ने कहा कि लोग इस बार यह तय करें कि कौन हमेशा उनके बीच रहकर काम करेगा और कौन चुनाव जीतकर फिर गायब हो जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि वर्तमान सांसद ने सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने और जातियों को आपस में लड़वाने का काम किया है। स्वास्थ्य सेवाओं की भी आलोचना करते हुए डॉ. नागर ने कहा कि स्थानीय सांसद ने इनमें सुधार के लिए कोई प्रयास नहीं किया। उनके मुताबिक, सपा सरकार द्वारा दिए गए मेडिकल कॉलेज में भी किसी तरह की सुविधा नहीं है।

भाजपा पर कॉरपोरेट फंडिंग का आरोप लगाते हुए डॉ. नागर ने कहा कि पार्टी ने इलेक्ट्रॉल बॉन्ड के नाम पर देशभर की कंपनियों से चंदा वसूली की है और व्यापारी वर्ग का शोषण किया है। किसानों के मुद्दों पर भी उन्होंने सरकार को घेरा। अपने वादों पर अड़िग रहने का भरोसा दिलाते हुए डॉ. नागर ने स्वयं को किसान का बेटा बताया और कहा कि वह पार्टी की मांगों को प्राथमिकता से लेकर ही रहेंगे। उन्होंने दावा किया कि वह "गुमशुदा सांसद" नहीं बल्कि एक "कमेरा सांसद" रहेंगे और जनता को सभी सरकारी सुविधाएं निजी संस्थानों से भी बेहतर उपलब्ध करवाएंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.