ग्रेटर नोएडा : दिन में रैकी कर रात में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग का पर्दाफाश, लाखों का माल बरामद

दिन में रैकी कर रात में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग का पर्दाफाश, लाखों का माल बरामद

Tricity Today | आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 पुलिस टीम और एसओजी की संयुक्त टीम ने दो शातिर चोरों को चुहड़पुर अंडरपास से गिरफ्तार किया है। जबकि इनका एक साथ फरार है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। इनके कब्जे से पुलिस ने 20 हजार की नगदी और सोने-चांदी के जेवरात बरामद किए है। 

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर विशाल पांडेय ने बताया कि घरों में रैकी करने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। यह बदमाश पहले सेक्टरों और सोसाइटियों ने रैकी करते थे। उसके बाद बंद पड़े मकानों को अपना निशाना बनाते है। रात या दिन में मौके की तलाश कर ताला तोड़कर घरों से कीमती सामान चोरी कर फरार हो जाते है।  

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि जेजे कालोनी में हुई चोरी को लेकर पुलिस इस गिरोह की तलाश में थी। जिसको लेकर पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि यह बदमाश चुहड़पुर अंडरपास के आस पास घूम रहे है। तभी पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने इनकी घेराबंदी कर दो शातिर चोर तसलीम और साजिद को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस ने इनके कब्जे से 9 जोड़ी चांदी की पायल, 4 चांदी के बिछुए, 10 चांदी के सिक्के, एक जोड़ी सोने के कुडंल, एक सोने की चैन, दो सोने की अंगूठी और 20 हजार रुपए की नगद बरामद किए है। वही, फरार बदमाश दिलशाद की पुलिस तलाश कर रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.