राधामोहन सिंह ने एमएलए धीरेंद्र सिंह की तारीफ की, कहा- ‘जेवर एयरपोर्ट के लिए भूमि अधिग्रहण की पूरे देश में चर्चा’

ग्रेटर नोएडा: राधामोहन सिंह ने एमएलए धीरेंद्र सिंह की तारीफ की, कहा- ‘जेवर एयरपोर्ट के लिए भूमि अधिग्रहण की पूरे देश में चर्चा’

राधामोहन सिंह ने एमएलए धीरेंद्र सिंह की तारीफ की, कहा- ‘जेवर एयरपोर्ट के लिए भूमि अधिग्रहण की पूरे देश में चर्चा’

Tricity Today | राधामोहन सिंह ने एमएलए धीरेंद्र सिंह की तारीफ की

राधामोहन सिंह ने एमएलए धीरेंद्र सिंह की तारीफ की, कहा- ‘जेवर एयरपोर्ट के लिए भूमि अधिग्रहण की पूरे देश में चर्चा’ Greater Noida: गौतमबुद्ध नगर के जेवर में बनने वाले नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Noida International Airport) का निर्माण कार्य शुरू हो गया है। मगर एशिया के सबसे बड़े इस एयरपोर्ट के निर्माण से पहले भूमि अधिग्रहण का काम जेवर के भाजपा विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह (MLA Dhirendra Singh) की अगुवाई में बेहद व्यवस्थित और शांतिपूर्ण ढंग से पूरा किया गया। आगामी महीनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) इसका शिलान्यास करने जेवर आएंगे। 

लेकिन इस एयरपोर्ट की नींव रखने में एमएलए धीरेंद्र सिंह ने अथक मेहनत की। ये बातें आज, 15 सितंबर को उत्तर प्रदेश के प्रभारी व लोकसभा सांसद राधा मोहन सिंह ने ग्रेटर नोएडा स्थित आईआईएमटी कॉलेज में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहीं। दरअसल भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव, 2022 से पहले प्रबुद्ध सम्मेलन के जरिए हर विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं को लुभा रही है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधा मोहन सिंह आज ग्रेटर नोएडा में दादरी विधानसभा के प्रबुद्धजनों व कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। 


पूरे देश में चर्चा है
इस मौके पर उन्होंने कहा, "जेवर में बनने वाले नोएडा अन्तराष्ट्रीय एयरपोर्ट के भूमि अधिग्रहण का कार्य जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में सकुशल सम्पन्न हुआ। इतने कम समय मे एशिया का सबसे बड़े एयरपोर्ट का जमीन अधिग्रहण हुआ, पूरे देश में इस बात की चर्चा होती है। उसी का परिणाम है कि एशिया के सबसे खूबसूरत एयरपोर्ट के भूमि पूजन का कार्यक्रम शीघ्र होने जा रहा है। निवेशक भी निर्भीकता से जेवर में निवेश करने के लिए आतुर हैं।"

पारदर्शिता से हो रही भर्ती
प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने आगे कहा, "प्रत्येक जनपद में प्रदेश सरकार मेडिकल कॉलेज की स्थापना कराएगी। तत्कालीन सरकारों में नौकरियां बिकती थीं। आज प्रदेश सरकार पारदर्शिता के साथ नौजवानों को नौकरी उपलब्ध करा रही है।" इस मौके पर वेस्ट यूपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा, जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह, दादरी के विधायक तेजपाल नागर, जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष विजय भाटी, पूर्व मंत्री भारत सरकार हरीश चंद भाटी, सत्येंद्र सिसोदिया, देवा भाटी व दादरी की चेयरमैन गीता पंडित मौजूद रहीं। साथ ही भारी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता और आम लोग उपस्थित रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.