तेजपाल नागर समेत सभी प्रत्याशियों के खिलाफ निवासियों में रोष, कहा- बिना समस्या समाधान वोट मांग कर शर्मिंदा ना हो

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : तेजपाल नागर समेत सभी प्रत्याशियों के खिलाफ निवासियों में रोष, कहा- बिना समस्या समाधान वोट मांग कर शर्मिंदा ना हो

तेजपाल नागर समेत सभी प्रत्याशियों के खिलाफ निवासियों में रोष, कहा- बिना समस्या समाधान वोट मांग कर शर्मिंदा ना हो

Tricity Today | गौर सिटी में स्थित 5 एवेन्यू

Greater Noida West News : विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही अब उम्मीदवार लोगों से घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में इस समय भाजपा उम्मीदवार तेजपाल नागर समेत सभी पार्टियों के प्रत्याशियों का विरोध देखने को मिल रहा है। गौर सिटी में स्थित 5 एवेन्यू के गेट पर निवासियों ने पोस्टर लगा दिया है। जिसमें निवासियों ने लिखा है कि "बिना समस्या समाधान वोट मांग कर शर्मिंदा ना हो।"

जगह-जगह लगे पोस्टर
यह पोस्टर सिर्फ मेन गेट पर ही नहीं बल्कि सोसायटी के अंदर भी काफी स्थानों पर लगे हुए हैं। लोगों ने अपने अपार्टमेंट के गेट के अलावा, पार्किंग स्थल, बालकनी और टावर के द्वार पर इस तरीके के पोस्टर लगाए हुए हैं। निवासियों ने बताया कि सोसाइटी की हालत काफी खस्ता है। निवासी मूलभूत सुविधाओं के लिए काफी परेशान हैं। इसको लेकर काफी बात जनप्रतिनिधियों से भी बातचीत की गई, लेकिन 5 साल हो गए हैं परंतु कोई भी उनकी मदद करने के लिए तैयार नहीं है। अगर कोई भी जनप्रतिनिधि या फिर किसी भी पार्टी का उम्मीदवार उनकी मदद नहीं कर सकता तो वह आखिर हमारा वोट मांगने क्यों आ रहा है ?

हम क्यों दें वोट
निवासियों ने प्रत्याशियों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पिछले 5 सालों से वो अनेक समस्याओं से जूझ रहे है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण लेकर अधिकारी और फिर जनप्रतिनिधियों के दरबार में हमने मदद की गुहार लगाई है, लेकिन कोई भी व्यक्ति या अधिकारी उनकी समस्याओं का समाधान नहीं करवा पा रहा है। ऐसे में आखिर वह उन लोगों को वोट कैसे दे दें, जो उनकी समस्याओं का समाधान नहीं करवा सकते।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.