Big Breaking: ग्रेटर नोएडा के दो होटलों में हुई छापेमारी, सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 4 महिला समेत 10 लोग पकड़े गए

ग्रेटर नोएडा के दो होटलों में हुई छापेमारी, सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 4 महिला समेत 10 लोग पकड़े गए

Tricity Today | 4 महिला समेत 10 लोग पकड़े गए

बुधवार को ग्रेटर नोएडा पुलिस ने दो स्थानों पर एक साथ छापा मारकर दो सेक्स रैकेट गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस दौरान चार महिलाएं समेत 10 लोगों को धर दबोचा है। इस मामले में जिस गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था, उस गेस्ट हाउस के मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के प्रवक्ता अभिनेंद्र राजपूत ने बताया कि एक सूचना के आधार पर बुधवार की सुबह ग्रेटर नोएडा की कासना पुलिस और ईकोटेक-वन पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों पर छापा मारा। उन्होंने बताया कि छापे के दौरान प्रशांत गेस्ट हाउस और प्रधान गेस्ट हाउस पर छापा मारकर देह व्यापार में लिप्त 4 महिलाओं और 6 युवकों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस ने प्रशांत गेस्ट हाउस के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने मौके पर दोनों गेस्ट हाउस में जांच की तो वहां से काफी आपत्तिजनक वस्तु बरामद हुई। इसके अलावा गेस्ट हाउस के कमरों से 15,620 रुपये भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने सभी 4 महिलाओं समेत सभी लोगों को गिरफ्तार कर कासना थाने में लेकर आ गई है वह इन सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है। इन लोगों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 पंजीकृत किया गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी शहर में काफी स्थानों पर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। शहर के स्पा सेंटरों में सबसे ज्यादा देह व्यापार का काला धंधा होता था। जिसको देखते हुए और इस सेक्स रैकेट को रोकने के लिए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने शहर के सभी स्पा सेंटर को बंद करने के आदेश दिए। अब नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सभी स्पा सेंटर बंद हो चुके हैं। जिनकी नए सिरे से जांच करके वापस खोले जाएंगे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.