राजकुमार भाटी ने विधायक तेजपाल नागर को बधाई के साथ दी चेतावनी, बोले- 3 महीने में यह काम ना किया तो भीषण विरोध होगा

चुनाव के बाद : राजकुमार भाटी ने विधायक तेजपाल नागर को बधाई के साथ दी चेतावनी, बोले- 3 महीने में यह काम ना किया तो भीषण विरोध होगा

राजकुमार भाटी ने विधायक तेजपाल नागर को बधाई के साथ दी चेतावनी, बोले- 3 महीने में यह काम ना किया तो भीषण विरोध होगा

Tricity Today | राजकुमार भाटी और तेजपाल नागर

Greater Noida : विधानसभा चुनाव में दादरी से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और मौजूदा विधायक मास्टर तेजपाल सिंह नागर एक बार फिर बंपर वोटों से जीते हैं। उनके सामने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजकुमार भाटी चुनाव लड़ रहे थे। राजकुमार भाटी ने बुधवार को एक पत्र जारी किया है। जिसमें भाटी ने पहले नागर को उनकी ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई दी है। उसके बाद एक चेतावनी भी दे डाली है। राजकुमार भाटी ने विधायक को कहा है कि अगर अगले 3 महीनों में उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया तो भीषण विरोध का सामना करना पड़ेगा। दूसरी तरफ राजकुमार भाटी ने विधानसभा क्षेत्र के लोगों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा, "मैं आपके लिए हमेशा खड़ा रहूंगा।"

तीन महीने में यह वादा पूरा करना होगा
राजकुमार भाटी ने अपने पत्र में लिखा, "विधायक चुने गए माननीय तेजपाल नागर जी को उनकी बंपर जीत पर हार्दिक शुभकामनाएं। माननीय विधायक जी से अनुरोध है कि उन्होंने सरकार के उद्योगों में लोकल की भर्ती के लिए जो 40% रिजर्वेशन का कानून बनवाया है, उसे सबसे पहले हायर कंपनी में लागू करवाएं। मैं तीन महीने का समय इसे लागू करवाने के लिए आपको देता हूं। अगर यह 3 महीने के अंदर लागू नहीं हुआ तो विरोध में हमारा भीषण आंदोलन झेलने को तैयार रहें।" आपको बता दें कि चुनाव के दौरान विधायक मास्टर तेजपाल नागर ने जनता को बताया था कि उन्होंने शहर की निजी कंपनियों में स्थानीय युवाओं को 40% आरक्षण देने के लिए नियम बनवाया है। विधायक और उनके समर्थकों ने इस बात को पूरे चुनाव प्रचार के दौरान जोर-शोर से उठाया था।
 
राजकुमार ने किया वादा- आम आदमी के साथ खड़ा रहूंगा
दूसरी तरफ राजकुमार भाटी ने दादरी विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं को संबोधित करते हुए अपने पत्र में लिखा है, "लोकतंत्र में सत्ता पक्ष जितना महत्वपूर्ण है, विपक्ष भी उतना ही है। दादरी के 6 लाख मतदाताओं ने यहां मुझे विपक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है। मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि इस जिम्मेदारी को पूरी तरह निभाउंगा। किसी भी समस्या में किसी को भी मेरी जरूरत महसूस हो तो निसंकोच याद करना। आप मुझे अपने साथ खड़ा पाएंगे।" आपको बता दें कि दादरी विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने राष्ट्रीय प्रवक्ता राजकुमार भाटी को मैदान में उतारा था। राजकुमार भाटी ने मजबूती से चुनाव लड़ा। जिसकी बदौलत पहली बार यहां समाजवादी पार्टी दूसरे नंबर पर पहुंची है। गौतमबुद्ध नगर में समाजवादी पार्टी को कभी इतना अच्छा समर्थन नहीं मिल पाया। आपको याद होगा, जब उत्तर प्रदेश में मुलायम सिंह यादव की सरकार आई तो उन्होंने गौतमबुद्ध नगर जनपद को समाप्त कर दिया था। जबकि मायावती ने गौतमबुद्ध नगर जिले का सर्जन किया था। यही वजह रही कि यहां समाजवादी पार्टी को हमेशा विरोध का सामना करना पड़ा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.