शादी का झांसा देकर रेप, मन भर गया तो करवा दी शिशु की हत्या, पीड़िता ने रो-रोकर जज साहब को सुनाई आपबीती

Greater Noida News : शादी का झांसा देकर रेप, मन भर गया तो करवा दी शिशु की हत्या, पीड़िता ने रो-रोकर जज साहब को सुनाई आपबीती

शादी का झांसा देकर रेप, मन भर गया तो करवा दी शिशु की हत्या, पीड़िता ने रो-रोकर जज साहब को सुनाई आपबीती

Tricity Today | Symbolic Photo

Greater Noida News : सूरजपुर थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर महिला से रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जांच में जो भी सामने आएगा, उसके आधार पर रिपोर्ट बनाकर कोर्ट के समक्ष पेश की जाएगी।

क्या है पूरा मामला 
पीड़िता के मुताबिक वह 2015 में नोएडा स्थित एक निजी कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। उसी कॉलेज में पढ़ने वाले सूरजपुर निवासी कीर्तिमान दीक्षित से उसकी दोस्ती हुई। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों एक दूसरे से मिलने लगे। कुछ दिनों बाद युवक ने अपने माता-पिता से मिलाने के लिए लड़की को अपने साथ सूरजपुर एक फ्लैट में ले गया। वहां जाकर लड़के के कोई माता-पिता नहीं मिले। आरोप है  शादी का झांसा देकर कीर्तिमान ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। जिसके बाद दोनों एक दूसरे से लगातार मिलते रहे। 

गर्भपात करवाने का आरोप
इसके बाद 2017 में लड़की गर्भवती हो गई। युवती का आरोप है कि जब उसने अपने गर्भवती होने की बात युवक को बताया तो उसने बच्चा रखने से साफ इंकार कर दिया और दिल्ली में स्थित एक निजी अस्पताल में युवती का गर्भपात भी करा दिया। अब युवती का आरोप है कि जब वह शादी के लिए कह रही है तो युवक उसे लगातार इंकार कर रहा है, जिसके चलते वह पुलिस को शिकायत दे रही है। अब आरोपी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे रहा है। 

पुलिस का बयान
सूरजपुर थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर पीड़िता की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच में जो भी सामने आएगा, उसके आधार पर रिपोर्ट बनाकर कोर्ट के समक्ष पेश की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.