राष्ट्रीय लोक दल की बैठक में बड़ा निर्णय, 10 हजार किसानों की सुलझाई जाएगी समस्या

ग्रेटर नोएडा : राष्ट्रीय लोक दल की बैठक में बड़ा निर्णय, 10 हजार किसानों की सुलझाई जाएगी समस्या

राष्ट्रीय लोक दल की बैठक में बड़ा निर्णय, 10 हजार किसानों की सुलझाई जाएगी समस्या

Tricity Today | लोकदल के कार्यकर्ताओं की बैठक

Greater Noida : शनिवार को राष्ट्रीय लोकदल गौतमबुद्ध नगर के जिला कार्यालय A-45 सेक्टर-3 ग्रेटर नोएडा पर राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष राष्ट्रीय लोकदल जनार्दन भाटी द्वारा की गई। बैठक का संचालन नोएडा महानगर अध्यक्ष बिजेंद्र यादव ने किया। किसान संदेश अभियान को गति देने के लिए जेवर विधानसभा पर चौधरी दानवीर सिंह एडवोकेट को और दादरी विधान सभा पर ओमकार नागर, नोएडा विधानसभा पर बिजेंद्र यादव प्रभारी नियुक्त किए गए। 

किसान संदेश अभियान को लेकर चर्चा
बैठक में मुख्य अतिथि जिला प्रभारी रविन्द्र चौहान और विशिष्ट अतिथि मेरठ मंडल अध्यक्ष इन्द्रवीर भाटी आदि ने अपने-अपने विचार प्रकट किए। बैठक में पार्टी द्वारा चलाए जा रहे किसान संदेश अभियान को लेकर चर्चा की गई। जिसके बाद सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि जनपद गौतमबुद्ध नगर में 10 हजार किसानों से व्यक्तिगत मिलकर गन्ना मूल्य निर्धारित करने के लिए और आवारा पशुओं की समस्या से निदान दिलाने के लिए मुख्यमंत्री के नाम पत्र लिखवाकर 21 जनवरी को जिलाधिकारी कार्यालय पर स्थित डाक घर से प्रेषित करेंगे। 

यह रहे उपस्थित
बैठक में वरिष्ठ नेता हरबीर तालान, समीर चौधरी, मनवीर भाटी, वीरेन्द्र मलिक, देवेश चौधरी, साहिल आजाद, ओमकार नागर, दानवीर चौधरी, डाक्टर इरफान जयसवाल, मास्टर जगपाल भाटी, राजवीर शर्मा, महेश भरेला आदि उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.