दिल्ली में हुई गोपनीय बातचीत का त्रिपुरा में किया जिक्र, हैरत में पूरी भाजपा

बुरे फंसे डॉ.महेश शर्मा : दिल्ली में हुई गोपनीय बातचीत का त्रिपुरा में किया जिक्र, हैरत में पूरी भाजपा

दिल्ली में हुई गोपनीय बातचीत का त्रिपुरा में किया जिक्र, हैरत में पूरी भाजपा

Google Image | MP Mahesh Sharma

Greater Noida : डॉ.महेश शर्मा एक बार फिर विवाद में आकर खड़े हो गए हैं। दरअसल, पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी की हाई लेवल बैठक हुई। इस बैठक में शीर्ष नेताओं ने भी हिस्सा लिया। बैठक के दौरान शीर्ष नेताओं ने बगावती लोगों के सामने उन लोगों के भविष्य का उदाहरण रखा, जिन्होंने अतीत में विद्रोह किया था। जनसत्ता अखबार की वेबसाइट पर प्रकाशित समाचार के मुताबिक शीर्ष नेताओं के साथ हुई उस बातचीत का जिक्र डॉ.महेश शर्मा ने राज्य स्तर पर होने वाली बैठक में किया और एक बयान दे दिया। जिसके बाद डॉक्टर महेश शर्मा एक बार फिर शक के कटघरे में आकर खड़े हो गए हैं। त्रिपुरा के बड़े नेताओं का कहना है कि अगर महेश शर्मा सांसद और किसी राज्य के प्रभारी होने के बावजूद गोपनीय बातचीत के बारे में ऐसे सबके सामने बता देगा, तो उस पर कैसे विश्वास किया जा सकता है।

शंकरसिंह वाघेला और उमा भारती का उदाहरण दिया
मिली जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों गौतमबुद्ध नगर के सांसद और त्रिपुरा के प्रभारी महेश शर्मा एक हाईलेवल बैठक में शामिल हुए थे। दिल्ली में हुई इस बैठक में एक शीर्ष नेता ने बगावती लोगों के सामने उन नेताओं के भविष्य का उदाहरण रखा है, जिन्होंने अतीत में विद्रोह किया था। इसमें गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला और मध्यप्रदेश की पूर्व उमा भारती जैसे नाम शामिल थे।

बगावत वाली बात राज्य में आकर बताई
उसके बाद डॉ.महेश शर्मा राज्य स्तर की एक बैठक में शामिल हुए। इस बैठक में डॉ.महेश शर्मा ने शीर्ष नेताओं के साथ होने वाली बातचीत के बारे में बता दिया और बगावती लोगों को लेकर बयान दे दिया। अब इस बात का पता बड़े नेताओं को चल गया है। 

अब कैसे दोबारा सांसद पर होगा विश्वास
अब इस पूरे मामले को लेकर त्रिपुरा भाजपा में असमंजस की।स्थिति है। यह प्रकरण चर्चा का विषय बना हुआ है। जनसत्ता अखबार के मुताबिक शीर्ष नेताओं का मानना है कि अगर सांसद और किसी राज्य का प्रभारी उनके साथ हुई बातचीत के बारे में राज्य स्तर के नेताओं को बता सकता है तो उस पर कैसे विश्वास किया जाए। डॉ.महेश शर्मा एक बार फिर शक के कटघरे में आकर खड़े हो गए हैं। आपको बता दें कि शीर्ष नेताओं की बैठक दिल्ली में हुई थी। इस बैठक में होने वाली बातें गोपनीय होती हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.