BREAKING : बिल्डरों पर चला जिला प्रशासन का डंडा, डीएम सुहास एलवाई के आदेश पर हुई करोड़ों की वसूली

बिल्डरों पर चला जिला प्रशासन का डंडा, डीएम सुहास एलवाई के आदेश पर हुई करोड़ों की वसूली

Tricity Today | डीएम सुहास एलवाई के आदेश पर हुई करोड़ों की वसूली

गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई के आदेश पर राजस्व वसूली को लेकर लगातार अभियान चलाया जा रहा है। डीएम के आदेश पर अभी तक काफी बिल्डरों से वसूली की गई हैं। इसी के तहत शनिवार को एसडीएम सदर प्रसाद द्विवेदी ने बिल्डरों से करोड़ों की वसूली की है।

एसडीएम सदर प्रसाद द्विवेदी ने बताया की डीएम सुहास एलवाई के नेतृत्व में राजस्व वसूली को लेकर राजस्व विभाग के अधिकारियों द्वारा वसूली अभियान संचालित किया जा रहा है। शनिवार को उनकी टीम द्वारा अभियान संचालित किया गया है। जिसमें ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण, रेरा प्राधिकरण, इलेक्ट्रिक सिटी देय, वाहन देय और कोर्ट देय के 4 करोड़ 4 लाख 14 हजार 80 रुपए की वसूली की गई है।

एसडीएम ने बताया कि यह वसूली मैसर्स ओमेक्स लि. से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के 2 करोड़ रुपये, मैसर्स श्रीगर्व इन्फ्राटेक प्रा.लि. से प्राधिकरण देय के 1 करोड़ रुपये, मैसर्स कावेरी टेक्नोबिल्ड प्रा.लि. से प्राधिकरण देय के 50 लाख रुपये, मैसर्स ग्रीनवे इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रा.लि.से रेरा देय के 39 लाख 59 हजार 337 रुपये, मैसर्स इम्पीरिया स्ट्रक्चर प्रा.लि. से रेरा देय के 4 लाख 50 हजार रुपये, रविन्द्र पुत्र महावीर सिंह से इलेक्ट्रिक सिटी देय के 4 लाख 48 हजार 495 रुपये, मोहित शर्मा पुत्र मीर सिंह शर्मा से वाहन देय के 2 लाख 31 हजार 248 रुपये तथा अनुराग गौसाई पुत्र पदम सिंह गौसाई से कोर्ट देय के 3 लाख 25 हजार रुपये की वसूली की गई है। आगे भी इसी प्रकार वसूली अभियान संचालित किया जाएगा और बकायेदारों के खिलाफ अभियान चलाकर अधिक से अधिक वसूली की जाएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.