भाजपा एमएलसी के रिश्तेदारों पर एफआईआर, बलवा, कातिलाना हमला और फायरिंग के आरोप

ग्रेटर नोएडा : भाजपा एमएलसी के रिश्तेदारों पर एफआईआर, बलवा, कातिलाना हमला और फायरिंग के आरोप

भाजपा एमएलसी के रिश्तेदारों पर एफआईआर, बलवा, कातिलाना हमला और फायरिंग के आरोप

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida : बुधवार की दोपहर लगभग 2:30 बजे शहर के सेक्टर बीटा-1 में रिलायंस जियोमार्ट के दो सुपरवाइजरों के बीच झगड़ा हो गया। आरोप है कि झगड़े में दौरान भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) के शिक्षक एमएलसी के रिश्तेदार भी शामिल थे। आरोपी सुपरवाइजर और एमएलसी के रिश्तेदारों ने मिलकर मारपीट की। जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई। कोतवाली बीटा-2 पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज करके 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला
ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-1 सेक्टर में रिलायंस जियोमार्ट का डिपार्टमेंटल स्टोर है। इसके दो वेंडरों के बीच एक सुपरवाइजर की नियुक्ति को लेकर विवाद हो गया। यह विवाद ललित कुमार और शिवा भाटी के बीच है। मिली जानकारी के मुताबिक शिवा भाटी के पास कार्यरत एक युवक को ललित कुमार ने अपने यहां भर्ती कर लिया था। जिससे चिढ़कर शिवा भाटी ने अपने 5-6 साथियों के साथ मिलकर ललित कुमार को बुलाया और उसके साथ मारपीट की है। ललित ने एफआईआर दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया है कि उस पर जान से मारने की नीयत से तीन बार फायरिंग की गई है।

ललित की शिकायत पर एफआईआर दर्ज
बीटा-2 थाने के एसएचओ अंजनी कुमार ने बताया कि बुधवार की दोपहर लगभग 2:30 बजे सेक्टर बीटा-1 में झगड़ा होने की सूचना प्राप्त हुई। ललित कुमार की ओर से दी गई शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। चार आरोपियों को गिरफ्तार करके अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

एमएलसी के दो रिश्तेदार भी गिरफ्तार
ललित का आरोप है कि इस वारदात में भारतीय जनता पार्टी के शिक्षक एमएलसी का रिश्तेदार मोहित शर्मा शामिल है। मोहित का चचेरा भाई ओम शर्मा भी उसके साथ था। मोहित ही ललित को बुलाकर घटनास्थल पर ले गया था। यह दोनों ग्रेटर नोएडा के सेक्टर एल्फा टू में रहते हैं। मोहित और ओम डिपार्टमेंटल स्टोर का संचालन करते हैं। तीसरा आरोपी शिवम भाटी तिलपता गांव का रहने वाला है। शिवम भाटी ने ही गोली चलाई है, वह मोहित शर्मा का दोस्त है। एसएचओ ने बताया कि इन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इन धाराओं में दर्ज हुई एफआईआर
147 आईपीसी
148 आईपीसी
149 आईपीसी
307 आईपीसी
506 आईपीसी
7 क्रिमिनल लॉ अमेंडमेंट एक्ट

रातभर कोतवाली में रहा नेताओं और वकीलों का जमावड़ा
इस मामले में पुलिस ने 3 नामजद और 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। नामजद मोहित शर्मा और ओम शर्मा भारतीय जनता पार्टी के विधान परिषद सदस्य के रिश्तेदार हैं। पुलिस ने देर शाम इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया। जिसके चलते बीटा-टू कोतवाली पर पूरी रात नेताओं और वकीलों का जमावड़ा लगा रहा। मिली जानकारी के मुताबिक मामले में एफआईआर दर्ज करवाने वाले ललित कुमार के खिलाफ क्रॉस एफआईआर दर्ज करवाने की मांग की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.