फैक्ट्री मालिक और दोस्त के झगड़े में बीच बचाव करना सुरक्षाकर्मी को पड़ा महंगा, गंवानी पड़ी जान

ग्रेटर नोएडा : फैक्ट्री मालिक और दोस्त के झगड़े में बीच बचाव करना सुरक्षाकर्मी को पड़ा महंगा, गंवानी पड़ी जान

फैक्ट्री मालिक और दोस्त के झगड़े में बीच बचाव करना सुरक्षाकर्मी को पड़ा महंगा, गंवानी पड़ी जान

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा में एक फैक्ट्री के मालिक और उसके दोस्त के बीच झगड़े में सुरक्षाकर्मी को अपनी जान गवानी पड़ी है। फैक्ट्री के मालिक और उसके दोस्त के मारपीट हो रही थी। इतने में फैक्ट्री में तैनात एक सुरक्षाकर्मी दोनों के झगड़ेें में बीच बचाव करने के लिए कूद पड़ा तो फैक्ट्री के मालिक के दोस्त शिशुपाल ने सुरक्षाकर्मी के सिर पर भारी वस्तु से वार कर दिया। जिसमें वो बुरी तरफ घायल हो गया। गंभीर हालत में सुरक्षाकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी फैक्टरी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक फैक्ट्री के मालिक हेमंत और उसके दोस्त शिशुपाल के बीच 7 लाख रुपए को लेकर फैक्ट्री परिसर में झगड़ा हो रहा था। इसी बीच वहां तैनात सुरक्षाकर्मी दोनों के बीच बचाव करने के लिए आ गया। शिशुपाल ने हेमंत और सुरक्षाकर्मी सहदेव के सिर पर किसी भारी वस्तु से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल सहदेव को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां बीती रात उसकी मौत हो गई।

थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि, पुलिस ने आरोपी शिशुपाल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.