डीएम से मिले पंचशील सोसाइटी के निवासी, सुहास एलवाई बोले- हम करेंगे पूरी मदद

BIG BREAKING : डीएम से मिले पंचशील सोसाइटी के निवासी, सुहास एलवाई बोले- हम करेंगे पूरी मदद

डीएम से मिले पंचशील सोसाइटी के निवासी, सुहास एलवाई बोले- हम करेंगे पूरी मदद

Tricity Today | डीएम से मिले पंचशील सोसाइटी के निवासी

Greater Noida West News : रविवार को पंचशील ग्रीन-वन हाउसिंग सोसायटी के निवासी गौतमबुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई से मिले और उन्होंने अपनी समस्या को रखा। सोसायटी के निवासियों ने जिलाधिकारी से न्याय की मांग की है। निवासियों का कहना है कि जिला प्रशासन इस मामले में हमारी मदद करें। इस मामले में डीएम सुहास एलवाई ने पूरी मदद का आश्वासन दिया है।

सुहास एलवाई बोले- हम करेंगे सीईओ से बात
दरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील ग्रीस-1 हाउसिंग सोसायटी के बिल्डर ने बिजली रिचार्ज पर पाबंदी लगा दी है। जिसके कारण सोसाइटी के निवासी काफी परेशान हैं। शनिवार से बिल्डर की तरफ से बिजली रिचार्ज पर पाबंदी लगा दी है। कोई भी व्यक्ति किसी भी तरीके से बिजली रिचार्ज नहीं करवा पा रहा है। सोसाइटी के निवासी रवि का कहना है कि बिल्डर अपनी मनमानी कर रहा है। इस मुद्दे को लेकर सोसायटी के सैकड़ों निवासी रविवार को डीएम सुहास एलवाई के पास पहुंचे और न्याय की मांग करने लगे।

फिलहाल मीटिंग चल रही है
लोगों की समस्या सुनते हुए डीएम बोले कि हम आपकी पूरी मदद करेंगे। इस बात को लेकर हम ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण से बातचीत करेंगे। इसमें मेंटिनेस वाले मुद्दे पर भी बातचीत करेंगे। फिलहाल सोसाइटी के निवासियों और डीएम साहब के बीच बैठक चल रही है। डीएम सुहास एलवाई ने पूरी तरीके से मदद का आश्वासन दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.