इस हाईराइज सेक्टर के निवासी गंदा पानी पीने को मजबूर, रंग देख आप भी हो जाओगे हैरान, Video

Greater Noida News : इस हाईराइज सेक्टर के निवासी गंदा पानी पीने को मजबूर, रंग देख आप भी हो जाओगे हैरान, Video

इस हाईराइज सेक्टर के निवासी गंदा पानी पीने को मजबूर, रंग देख आप भी हो जाओगे हैरान, Video

Tricity Today | इस हाईराइज सेक्टर के निवासी गंदा पानी पीने को मजबूर

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा शहर बाहर से आए उद्यमियों की पहली पसंद बना हुआ है। वहीं, शहर में समस्याओं का जमावड़ा लगा हुआ है। ग्रेटर नोएडा के सेक्टर में निवासी साफ और स्वच्छ पीने के पानी के लिए तरस रहे हैं। काफी दिनों से गंदा और बदबूदार पानी आ रहा है। जिससे निवासी काफी ज्यादा परेशान है। निवासियों के बार-बार शिकायत करने पर भी प्राधिकरण द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। बार-बार शिकायत पर भी कोई समाधान नहीं
ग्रेटर नोएडा स्थित सेक्टर पी-3 में पानी की टंकी में से गंदा पानी आ रहा है। पानी का रंग काला है। जिसमें से बदबू आ रही है। यह पानी न तो पीने के योग्य है और ना हीं नहाने के योग्य है। निवासियों द्वारा प्राधिकरण पर आरोप लगाया है कि बार-बार शिकायत करने पर भी समस्याओं का निस्तारण नहीं किया जा रहा है। 

सुबह टंकियों से आया गंदा पानी
सेक्टर में रहने वाले एक निवासी ने बताया कि यहां कभी भी पानी की टंकी में से गंदा और बदबूदार पानी आने लगता है। मंगलवार की सुबह टंकियों में से गंदा पानी आ रहा है। गंदे पानी की वजह से लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। ऑफिस जाने वाले निवासियों के लिए नहाने के लिए साफ पानी उपलब्ध नहीं है। प्राधिकरण में इसकी शिकायत पहले भी कई बार की जा चुकी है, लेकिन प्राधिकरण के अफसर ध्यान देने वाले नहीं है। 

धरना देने के अलावा कोई विकल्प नहीं 
सेक्टर पी-3 में रहने वाले एक अन्य निवासी आदित्य भाटी ने बताया कि समस्याओं को लेकर कार्यक्रम में शिकायत भी खूब की है। हर माध्यम से सरकार और प्राधिकरण तक अपनी बात पहुंचा ली। अधिकारियों की विजिट भी हो गई, लेकिन समाधान कुछ होता है। ऐसे में अब केवल अफसरों के खिलाफ धरना करने का विकल्प बचा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.