अफ्रीकी मूल के नागरिकों पर अवैधानिक गतिविधियों में शामिल होने का संदेह, निवासियों ने कार्रवाई की मांग की

ग्रेटर नोएडा : अफ्रीकी मूल के नागरिकों पर अवैधानिक गतिविधियों में शामिल होने का संदेह, निवासियों ने कार्रवाई की मांग की

 अफ्रीकी मूल के नागरिकों पर अवैधानिक गतिविधियों में शामिल होने का संदेह, निवासियों ने कार्रवाई की मांग की

Google Image | अफ्रीकी मूल के नागरिकों पर अवैधानिक गतिविधियों में शामिल होने का संदेह

ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र के सेक्टर सिग्मा-3 क्षेत्र के एक मकान में अफ्रीकी मूल के रहने वाले लोगों पर सोसायटी के लोगों ने संदिग्ध गतिविधियों का आरोप लगाया है। रविवार को सोसायटी के लोगों ने बीटा-2 थाने के बाहर कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। साथ ही पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग भी की।

सेक्टर सिग्मा-3 क्षेत्र के बी ब्लॉक में रहने वाले लोगों ने रविवार को थाने के बाहर प्रदर्शन करते हुए बताया कि बी ब्लॉक में अफ्रीकी मूल का एक व्यक्ति रहता है। जिनका आपराधिक गतिविधियों में संलिप्तता रहती है। लोगों का कहना है कि पिछले 1 महीने से दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति की कार सेक्टर में अनाधिकृत रूप से आती-जाती रहती है। इस गाड़ी में कुछ दिन पहले आग लगा दी गई थी। उनका आरोप है कि अफ्रीकी मूल के व्यक्ति ने ही कार में आग लगाई है बल्कि उसे छुपाने की भी कोशिश की गई है।

सोसायटी के लोगों का आरोप है कि इसके अलावा एक अन्य कार भी बिना टायर के उन्हीं के घर के बाहर खड़ी हुई है। जिस कारण लोगों में संदेह है कि यह गाड़ी भी कहीं ना कहीं से उठाकर यहां खड़ी की गई है। भविष्य में इस गाड़ी को भी नष्ट करने की तैयारी की जा रही है। लोगों ने सोसाइटी में बड़ा हादसा होने की घटना की भी बात कही है। 

सोसायटी के लोगों का कहना है कि अफ्रीकी मूल के व्यक्ति के घर पर आए दिन महिला और पुरुषों का जमावड़ा लगा रहता है। रात भर पार्टियां चलती रहती हैं। जिसमें अनैतिक गतिविधियों होने की प्रबल संभावना है। सोसायटी के लोगों ने बीटा-2 में शिकायती पत्र देकर पूरे प्रकरण की जांच करने के बाद दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। बीटा-2 थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है जिसकी जांच शुरू करा दी गई है। जांच में दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.