12 सालों से जूझ रहे गोल्फ लिंक-1 के निवासी करेंगे अथॉरिटी का घेराव, मेंटेनेंस से जुड़ा मामला

ग्रेटर नोएडा : 12 सालों से जूझ रहे गोल्फ लिंक-1 के निवासी करेंगे अथॉरिटी का घेराव, मेंटेनेंस से जुड़ा मामला

12 सालों से जूझ रहे गोल्फ लिंक-1 के निवासी करेंगे अथॉरिटी का घेराव, मेंटेनेंस से जुड़ा मामला

Tricity Today | प्रदर्शन

Greater Noida : आरडब्लूए गोल्फ लिंक-1 कॉलोनी के निवासी कई सालों से अपनी मूलभूत सुविधाओं को लेकर प्रदर्शन करते रहते हैं। साथ ही समय-समय पर उत्तर प्रदेश सरकार और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के आला अधिकारियों को अपनी समस्याओं से अवगत का करते है। दरअसल, 5 जून 1997 को एक MOU ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने साइन किया था। जिसमें यह तय हुआ था कि साल 2011 में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण कॉलोनी को OC जारी करने के बाद साल 2012 के बाद से कालोनी में मेंटेनेंस कार्य ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा किया जाना था लेकिन यह एक दशक बीत जाने के बाद भी प्राधिकरण ने मेंटेनेंस का अधिग्रहण नहीं लिया है।

मेंटेनेंस का अधिग्रहण
सोसायटी ओए का कहना है कि ब्रोशर की शर्तों मुताबिक साल 2011 में ग्रेनो अथॉरिटी मेंटिनेंस का अधिकार लेना था जो नहीं लिया। यह सोसायटी ग्रेनो की पहली फ्री बेल्ड प्रोपर्टी है। लगभग 12 साल बीत ने के बाद भी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने मेंटेनेंस का अधिग्रहण नहीं लिया है। सड़क, पार्क और सीवर बदहाल स्थिति में हैं।

अनिश्चितकालीन धरना
सोसायटी के निवासियों ने एकजुट होकर बैठक की और ग्रेनो अथॉरिटी की अनदेखी को लेकर प्रदर्शन करते हुए रोष व्यक्त किया। निवासियों का कहना है किस सोसायटी में जर्जर सड़क, बदहाल पार्कों के साथ मूलभूत 'सुविधाओं के लिए लोग बीते एक दशक से इंतजार कर रहे हैं। क्या पेय जल, सड़क, सीवर भी उत्तर प्रदेश सरकार, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण सैनिकों और आम नागरिकों को मुहैया नहीं करा सकती? यदि प्राधिकरण एक माह मे स्थायी समाधान नहीं निकलता है तो प्राधिकरण के दफ्तर के आगे अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.